जयपुर पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, 25 हजार रुपए का इनामी आरोपी राजन नेपाली गिरफ्तार

जयपुरः जयपुर की विद्याधर नगर थाना प्रभारी दिलीप खदाव को बड़ी सफलता मिली है. पुलिस के हत्थे 25 हजार रुपए का इनामी आरोपी चढ़ा है. आरोपी राजन नेपाली को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही दो किशोरियों और एक किशोर को दस्तयाब किया है. 

बता दें कि जनवरी माह में आरोपी इन नाबालिगों को अपने साथ ले गया था. अच्छा काम दिलवाने के बहाने अपने साथ ले जाकर एक किशोरी से दुष्कर्म किया. वहीं परिजनों की शिकायत पर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही थी. दिल्ली,UP, बिहार,नेपाल बॉर्डर सहित कई इलाकों में पुलिस टीम गई थी. खुद थानाप्रभारी दिलीप खदाव भेष बदलकर दिल्ली में आरोपी की तलाश कर रहे थे. इसके बाद अब पुलिस को सफलता मिल गई है. फिलहाल अब विद्याधर नगर थाना पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. 

वहीं राजधानी जयपुर में एक शातिर वाहन चोर गिरोह का भंड़ाफोड़ हुआ है. गिरोह के कब्जे में से चोरी की 7 बाइक भी बरामद की गई है. ACP वैशाली नगर सुरेंद्र सिंह के निर्देशन में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया गया. मामले में वाहन चोरों ने 2 दर्जन चोरी की वारदातें स्वीकार की. विशेष टीम ने काफी मेहनत से वाहन चोर गिरोह को पकड़ा है. अब पकड़े गए शातिर चोरों से पूछताछ की जा रही है.