Jeniffer Mistry ने खोली मंदार चंदवादकर की पोल, बोलीं- मुझे फोन मैसेज कर

मुंबई : 15 सालों से तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Ooltaah Chashmah) में मिसेज सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री इस वक्त सुर्खियों में बनी हुई है, क्योंकि उन्होंने शो से जुड़े हुए कुछ लोगों पर गंभीर आरोप लगाए हैं. इस दौरान जब भिड़े यानी मंदार चंदवादकर ने इन आरोपों को लेकर बयानबाजी की तो एक्ट्रेस को काफी गुस्सा आया था.

इस बारे में जेनिफर ने कहा कि मुझे पता है कि प्रोडक्शन टीम मेरे फेवर में बिल्कुल भी नहीं है जाहिर सी बात है कि वह प्रोडक्शन हाउस का सपोर्ट करेगी. लेकिन मेरे बेस्ट फ्रेंड मंदार ने मुझे बहुत निराश कर दिया है. मेरे बारे में उन्होंने कहा है कि मुझे नहीं पता कि जेनिफर ऐसा क्यों कर रही है उनकी बातें सुनकर मैं हैरान हो गई हूं.

एक्ट्रेस ने कहा कि पहली बात तो वह खुद एक आदमी है इसलिए यह बात नहीं मानेगा और वह हर बात जानते हैं कि मैं क्या कह रही हूं. उन्हें सब कुछ पता है मेरी लाइफ में क्या हुआ है, वह हर एक चीज के बारे में जानते हैं. 

जेनिफर ने बताया कि मंदार पहले से इंसान थे जिन्होंने उन्हें कॉल किया था. एक्ट्रेस ने कहा कि मैंने सोहेल रहमानी को अपनी शिकायत भेजी थी तब मंदार ने मुझे सबसे पहले कॉल किया था मुझे 6 कॉल आए थे और मैसेज भी आए थे. एक्ट्रेस का कहना है कि उन्होंने मुझसे बोला कि तुम सोहेल के खिलाफ सेक्सुअल हैरेसमेंट का केस लगा रही हो तुम ऐसा क्यों कर रही हो? तो मैंने उनसे इन मामलों से दूर रहने को कहा था और कहा था कि अगर तुम मेरे लिए खड़े नहीं हो सकते हो और कुछ नहीं बोल सकते तो इन सब बातों से दूर रहो.

एक्ट्रेस ने यह भी बताया कि उसने मेरे खिलाफ बोला है इसलिए मैं मंदार का नाम ले रही हूं वरना मुझे उनका नाम लेने में कोई दिलचस्पी नहीं है. वह मुझे हर पांचवें दिन पर फोन करके पूछता था कि क्या हुआ वह मुझसे हर चीज का अपडेट ले रहे थे.

एक्ट्रेस ने अपने साथ सिंगापुर में हुए एक इंसीडेंस का भी जिक्र किया है और बताया है कि मैंने बातचीत के दौरान उनसे पूछा कि क्या उन्हें पता है सिंगापुर में मेरे साथ क्या हुआ था, उसने फोन पर पूरी बात सुनी थी और हां भी भरा था. मैंने उसे इस बारे में बोला तब उसने यह क्यों नहीं कहा कि तुम झूठ बोल रही हो. मेरे दो और साथी इस बारे में जानते हैं लेकिन मैं उनका नाम बिल्कुल नहीं लूंगी.