World Cup: केन विलियमसन ने बढ़ाई न्यूजीलैंड की चिंता, घुटने में चोट के चलते पहले मैच से हुए बाहर

नई दिल्लीः आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप का आगाज 5 अक्टूबर से होना है, जहां पहला मैच इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच खेला जाएगा. लेकिन इससे पहले ही न्यूजीलैंड टीम को बड़ा झटका लगा है. कीवी टीम के कप्तान केन विलियमसन पहले मैच से बाहर हो गये है. खिलाड़ी घुटने की चोट के चलते पहले मैच में नहीं खेलेंगे.

दरअसल आईपीएल 2023 के पहले मैच में चोटिल हुए खिलाड़ी टूर्नामेंट से बाहर हो गये थे. इसके बाद से ही केन टीम से बाहर चल रहे है. अब 5 अक्टूबर से शुरू होने वाले वर्ल्ड़ कप में विलियमसन को टीम का हिस्सा बनाया गया है. लेकिन इससे पहले ही टीम को निराश करने वाली खबर हाथ लगी है. टीम की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक खिलाड़ी इंग्लैंड के खिलाफ पहले में शामिल नहीं होंगे. हालांकि उम्मीद की जा रही है. कि दूसरे मैच में खिलाड़ी टीम में शामिल होंगे.
 
न्यूजीलैंड 5 अक्टूबर को करेगी अपने सफर की शुरुआतः 
गौरतलब है कि 5 अक्टूबर से आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप खेला जाना है. टूर्नामेंट भारत की मेजबानी में खेला जाना है. जिसकी शुरुआत इंग्लैंड और न्यूजीलैंड के बीच पहले मैच से होनी है. जबकि भारत अपने सफर की शुरुआत 8 अक्टूबर को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ करेगी.
 
वर्ल्ड कप में न्यूजीलैंड की टीमः
केन विलियमसन (कप्तान), ट्रेंट बोल्ट, मार्क चैपमैन, डेवोन कॉनवे, लॉकी फर्ग्यूसन, मैट हेनरी, टॉम लैथम, डेरिल मिशेल, जिमी नीशम, ग्लेन फिलिप्स, रचिन रवींद्र, मिच सेंटनर, ईश सोढ़ी, टिम साउदी, विल युवा.