कैरेक्टर ढीला के लिए Kartik Aryan को मिली थी Salman Khan की चेतावनी, एक्टर ने किया खुलासा

मुंबई : कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) को इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के गाने कैरेक्टर ढीला में देखा जा रहा है. ये रीमिक्स सॉन्ग है जिसे कुछ लोग तिरछी नजर से देख रहे हैं. सलमान ने इस गाने के लिए कार्तिक को बहुत सपोर्ट किया है लेकिन गाने की स्टेप के लिए उन्होंने कार्तिक को चेतावनी भी दी थी. इसके बारे में हाल ही में कार्तिक ने जानकारी दी है.

यारियां में सलमान के सपोर्ट और चेतावनी के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि जब मुझे यह गाना करने का मौका मिला तो सलमान सर ने हमें बहुत सपोर्ट किया जो मेरे और मेरी टीम के लिए बहुत खुशी की बात थी. एक्टर ने बताया कि अभी भी यह गाना बहुत अच्छा परफॉर्म कर रहा है हम जहां जा रहे हैं वहां लोग हमें सपोर्ट कर रहे हैं. कार्तिक ने बताया कि नीचे बैठ कर पीछे जाने वाली स्टेप को लेकर सलमान सर ने कहा था कि बहुत दुखने वाली स्टेप कर रहा है. उनके सपोर्ट के लिए मैं उन्हें बहुत धन्यवाद देता हूं.

फिल्म शहजादा की बात करें तो इसे रोहित धवन के डायरेक्शन में तैयार किया गया है. एक रॉयल फैमिली से जुड़ी हुई कहानी है जिसमें कार्तिक शहजादा के रोल में नजर आने वाले हैं और कृति सेनन लीड रोल में हैं. 85 करोड़ के बजट में तैयार की गई यह फिल्म एडवांस बुकिंग में 65 करोड़ कमा चुकी है. यह 17 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.