एशिया कप को लेकर कमेंटेटर्स की लिस्ट जारी, गंभीर और हरभजन समेत कई अनुभवी खिलाड़ियों को मिली जगह

नई दिल्लीः एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होना है. टूर्नामेंट पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाना है. हालांकि भारत की आपत्ति के बाद श्रीलंका भी इसमें हिस्सेदार रहने वाला है. ऐसे में सभी टीमों ने इस हाईब्रिड टूर्नामेंट को लेकर तैयारी शुरू कर दी है. इसी बीच आज टूर्नामेंट के कमेंटर की लिस्ट जारी कर दी गयी है. इसमें गौतम गंभीर और हरभजन सिंह समेत कई पूर्व भारतीय क्रिकेटर्स को जगह मिली है.

आगामी एशिया कप को लेकर कमेंटर की लिस्ट जारी कर दी गयी है. जिसमें पूर्व भारतीय क्रिकेटर और कमेंटेटर रवि शास्त्री का नाम पहले नंबर पर है. इनके साथ-साथ गंभीर, हरभजन सिंह, इरफान पठान, पीयूष चावला और संजय बांगर को शामिल किया गया है. कमेंट्री पैनल में संजय मांजरेकर, मोहम्मद कैफ, दीप दासगुप्ता, मोहम्मद कैफ, आदित्य तारे और रजत भाटिया को शामिल किया गया है.

भारत-पाकिस्तान के बीच 2 सितंबर को होगा महामुकाबलाः
बता दें एशिया कप का आगाज 30 अगस्त से होना है. टूर्नामेंट पाकिस्तान की मेजबानी में खेला जाना है. हालांकि भारत की आपत्ति के बाद इसे हाईब्रिड मॉडल पर कराया जाना है जिसमें श्रीलंका भी हिस्सेदार रहने वाला है. जिसमें भारत का पहला मैच पाकिस्तान के खिलाफ 2 सितंबर को खेला जाना है. भारत-नेपाल के बीच 4 अगस्त को खेला जाना है