Rajasthan Election 2023: मायावती ने धौलपुर में जनसभा को किया संबोधित, बोली- हमारी पार्टी राजस्थान में अकेले लड़ रही चुनाव

राजस्थानः राजस्थान में प्रचार के दौर के बीच बीएसपी सुप्रीमो मायावती तूफानी दौरे पर धौलपुर पहुंची. जहां उन्होंने सभा को संबोधित करते हुए दोनों ही पार्टियों पर निशाना साधा. मायावती ने अपने संबोधन में कहा कि हमारी पार्टी पूरी तैयारी के साथ राजस्थान में अकेले ही चुनाव लड़ रही है. हमने सर्व समाज के लोगों को टिकट दिए. पार्टी राजस्थान में अकेले ही चुनाव लड़ेगी. 

मायावती ने विपक्ष को निशाना बनाते हुए कहा कि आज देश में बड़े-बड़े पूंजीपतियों को प्राइवेट सेक्टर सौंपे जा रहे है जिसके कारण वंचित वर्ग को आरक्षण का लाभ ठीक तरीके से नहीं मिल पा रहा है. इससे पूरे देश के दलित पिछड़ा वर्ग, अन्य पिछड़ा वर्ग के साथ अन्य लोगों को नुकसान हो रहा है. ये सही नहीं है. 

पार्टी राजस्थान में अकेले लड़ रही चुनाव- मायावती
हमारी पार्टी पूरी तैयारी के साथ राजस्थान में अकेले ही चुनाव लड़ रही है. देश को आजाद हुए और सविंधान को लागू हुए वर्षो बीत गए, इस समय में केंद्र में विभिन्न पार्टियों की सरकार रही है. इस दौरान आदिवासी, दलित, अन्य पिछड़ा वर्ग, मजदूर, गरीब, छोटे व्यापारियों का विकास नहीं हुआ है. 

बता दें कि मायावती धौलपुर में जनसभा को संबोधित करने बाद भरतपुर के नदबई में सभा को संबोधित करने के लिए रवाना हो गई हैं सभा के जरिये मायावती 7 विधानसभा सीटों को साधना का प्रयास करेगी है. इस जनसभा में जिले की सात विधानसभा क्षेत्रों से बहुजन समाज के कार्यकर्ता व समर्थक बड़ी संख्या में शामिल होंगे.