Mission Raniganj Collection: मिशन रानीगंज ने बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, दूसरे वीकेंड पर दमदार कमाई के साथ फुकरे-3 को छोड़ा पीछे

नई दिल्लीः अक्षय कुमार की मोस्ट अवेटेड फिल्म मिशन रानीगंज को रिलीज हुए 10 दिन का समय पूरा हो चुका है. और फिल्म अभी तक कुछ खास कमाल नहीं दिखा पायी है. फैंस फिल्म को एवरेज रिव्यू करार दे रहे है. हालांकि लास्ट वीकेंड फिल्म के कलेक्शन के लिए बाकी दिन के मुकाबले सही गया है. 

55 करोड़ के लागत से बनी यह फिल्म 11 दिनों में अभी तक कुल 28 करोड़ का कलेक्शन कर पायी है. ऐसे में लास्ट वीकेंड की कमाई भी सामने आ गयी है. दूसरे शनिवार को मिशन रानीगंज ने 2.05 करोड़ रुपए का कारोबार किया. जबकि संडे को फिल्म 2.55 करोड़ कमाने में सफल हुई है. इसी बीच अब सोमवार की कमाई भी सामने आ गयी है. एक रिपोर्ट के मुताबिक अभी तक मंडे को फिल्म का कुल कलेक्शन 1 करोड़ का रहा है. जिसके चलते अब फिल्म का टोटल कलेक्शन 28.60 करोड़ हो गया है. 

रानीगंज ने फुकरे-3 को छोड़ा पीछेः
गौरतलब है कि फिल्म को रिलीज हुए 10 दिन का समय बीत चुका है हालांकि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी है. और फिल्म फ्लॉप होती नजर आ रही है. लेकिन दूसरी फिल्मों के मुकाबले रानीगंज का परफॉर्मेंस कई गुना बेहतर रहा है. जिसमें कॉमेडी ड्रामा फिल्म फुकरे-3 शामिल है.