मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर ट्राईसिटी में कॉर्पोरेट्स और एमएनसी का हब

मोहाली (पंजाब): पिआर-7 एयरपोर्ट रोड पर मोतिया ग्रुप का नवनिर्मित कमर्शियल प्रोजेक्ट मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर ऑफिस स्पेस के लिए ट्राईसिटी में कॉर्पोरेट्स और एमएनसी की पहली पसंद बनता जा रहा है. बता दें की इसका मुख्य कारण इस प्रोजेक्ट की स्ट्रेटेजिक लोकेशन, एमेनिटीज और ग्रुप द्वारा दिया रहा शानदार ऑफर है, जो किसी भी कॉर्पोरेट के लिए सबसे अहम होता है.

मोतिया ग्रुप के इस खास ऑफर की बात करे तो, ग्रुप मोतिया गिल्डफोर्ड स्क्वायर में बड़े कॉर्पोरेट्स और एमएनसी को कस्टमाइज़ ऑफिस स्पेस प्रदान कर रहा है वो भी 30 जून 2024 तक बिना किसी रेंट के. याने कोई भी बड़ा कॉर्पोरेट यह ऑफिस स्पेस ले कर उसको अपने हिसाब से कस्टमाइज़ करवा सकता है और 30 जून 2024 तक उनको कोई भी रेंट नहीं देना होगा. यह ऑफर और प्रोजेक्ट की शानदार लोकेशन व एमेनिटीज कॉर्पोरेट्स को काफी आकर्षित कर रही है.

 

3.75 एकड़ में फ़ैला हुआ यह प्रोजेक्ट मुख्य पिआर-7 एयरपोर्ट रोड पर स्तिथ है, जिसकी फ्यूचरिस्टिक डिज़ाइन और भरपूर पार्किंग स्पेस इसे बाकी किसी भी प्रोजेक्ट से बहुत अलग और आधुनिक बनाती है. डिज़ाइन को ले कर सबसे खास बात यह है की, इस प्रोजेक्ट में ग्राउंड फ्लोर पर 23.5 फ़ीट याने डबल हाइट के रिटेल शोरूम्स है, साथ ही, लैंडएस्केप्ड टेरेस, ओपन टू स्काई फाइन डाइन स्पेस, वाई-फाई इनेबल्ड जोन, हर यूनिट में सर्विस बालकनी, 24x7 ऑपर्टेशनल बिल्डिंग, पॉवर बैक-अप व सिक्योरिटी आदि जैसे यूनिक फीचर्स है जो ट्राईसिटी के किसी अन्य प्रोजेक्ट में नहीं है.