मूवी देवरा रोमांस और एक्शन से होगी भरपूर, 27 सितंबर को होगी फिल्म रिलीज, सैफ और जूनियर NTR का नजर आएगा जबरदस्त एक्शन !

मूवी देवरा रोमांस और एक्शन से होगी भरपूर, 27 सितंबर को होगी फिल्म रिलीज, सैफ और जूनियर NTR का नजर आएगा जबरदस्त एक्शन !

इंटरनेट डेस्क: आगामी बहुचर्चित मूवी ‘देवरा पार्ट 1’ 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. इस मूवी के निर्देशक कोराताला शिवा है. यह मूवी रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुकी है. मूवी को लेकर दर्शक बेहद उत्साहित नजर आ रहे हैं. इस मूवी को लेकर एक बेहद अहम जानकारी मिली है. इस मूवी में एक्शन का भरपूर तडका होगा. इसमें सैफ और जूनियर NTR के बीच घमासान लड़ाई नजर आएगी. जिसे दर्शक कभी भूला नहीं पाएंगे !

your imageमूवी देवरा में साउथ सुपरस्टार जूनियर NTR के साथ पहली बार बॉलीवुड अभिनेत्री जान्हवी कपूर पर्दे पर रोमांस करती नजर आएंगी. इस मूवी के दो गाने रिलीज हो चुके हैं. जिसमें एनटीआर और जान्हवी कपूर रोमांस का तडका लगाते नजर आ रहे है. इस मूवी में भरपूर रोमांस के साथ धमाकेदार एक्शन भी देखने को मिलेगा. जूनियर NTR और जान्हवी दोनों ही अपनी बहुप्रतीक्षित मूवी देवरा को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. मूवी का जबरदस्त तरीके से अब प्रचार भी किया जा रहा है.

your imageकोरताला शिवा द्वारा निर्देशित और जूनियर NTR, सैफ अली खान और जान्हवी कपूर अभिनीत ‘देवरा: पार्ट 1’ को लेकर जो जानकारी सामने आई है कि इस मूवी में रोमांस के साथ एक्शन भी नजर आएगा. आरआरआर फेम जूनियर एनटीआर और जान्हवी को एक साथ देवरा में देखने के लिए प्रशंसक इस फिल्म की रिलीज का बेसब्री से इंतजार करते हैं.

your imageमूवी देवरा के कई पोस्टर के अलावा मूवी के कई रोमांटिक सॉन्ग भी रिलीज किए जा चुके हैं. इस मूवी में अभिनेत्री जान्हवी और NTR के अलावा सैफ अली खान, राम्या कृष्णा, प्रकाश राज, श्रीकांत, श्रुति मराटे, नारायण, शाइन टॉम चाको, कलैयारासन, अभिमायु सिंह जैसे कई कलाकार अहम किरकार निभाते दिखाई देंगे.