The Kerala Story पर Nawazuddin Siddiqui ने दिया रिएक्शन, कही ये बातें

मुंबई : सुदिप्ता सेन के निर्देशन में तैयार की गई फिल्म द केरल स्टोरी(The Kerala Story) धमाकेदार परफॉर्म करती हुई नजर आ रही है. वहीं कुछ जगह पर इसका विरोध अभी भी जारी है. हाल ही में अनुराग कश्यप को इस बारे में सपोर्ट करते हुए देखा गया था और अब नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) इस बारे में बात करते नजर आए हैं.

अनुराग कश्यप ने ट्वीट करते हुए लिखा था कि आप फिल्म से सहमत हैं या नहीं, यह प्रोपेगेंडा हो, काउंटर प्रोपेगेंडा हो, आपत्तिजनक हो या नहीं, इस पर बैन लगाना गलत है. जब इस बारे में नवाज़ुद्दीन सिद्धकी को पता चला तो उन्होंने भी अपना रिएक्शन दिया है.

सिद्दीकी ने एक न्यूज़ पोर्टल के साथ बातचीत करते हुए द केरल स्टोरी को लेकर कहा कि कोई भी नोवेलिया फिर सीरीज किसी की भावनाओं को हर्ट करें वह गलत है लेकिन हम किसी को ठेस पहुंचाने के बारे में सोचकर किसी भी चीज का निर्माण नहीं करते हैं.

एक्टर ने कहा कि फिल्म में सामाजिक एकता और सौहार्द को बढ़ाने वाली होनी चाहिए. अगर फिल्म में सामाजिक सौहार्द को बिगाड़ने की ताकत है तो ये बहुत गलत है. फिल्म की बात करें तो ये धुआंधार कमाई करती हुई दिखाई दे रही है और जिन जगहों पर इन पर बैन लगाया गया था वहां भी सुप्रीम कोर्ट ने बैन के आदेश पर रोक लगा दी है.