वर्ल्ड कप से पहले न्यूजीलैंड को मिली राहत, केन विलियमसन ने वीडियो शेयर कर वापसी के दिये संकेत

नई दिल्लीः 5 अक्टूबर से लेकर 19 नंवबर तक भारत में आईसीसी वनडे वर्ल्ड कप होना हैं, ऐसे में विश्व कप से पहले न्यूजीलैंड टीम से बड़ी खबर निकल कर सामने आ रही हैं. लंबे समय से चोटिल चल रहे केन विलियमसन टीम से बाहर चल रहे हैं ऐसे में सभी के मन में उनकी वापसी को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं. इसी बीच खिलाड़ी को लेकर टीम ने एक वीडियो शेयर कर उनकी वापसी पर जानकारी दी हैं. 

केन विलियमसन ने अब अपनी वापसी को लेकर बड़ा अपडेट सोशल मीडिया पर न्यूजीलैंड टीम द्वारा पोस्ट किए गए एक वीडियो के जरिए दिया है. इस वीडियो में जहां केन अपनी रिकवरी को लेकर बात करते हुए नजर आ रहे हैं. वहीं उन्हें बल्लेबाजी करते हुए भी देखा गया. केन इस वीडियो में जिम में भी समय बिताते हुए भी नजर आए.

टीम में कुछ नये चेहरों को देख कर खुश हूं- केन
शेयर किये वीडियो में केन नेकहा की मैं टीम में कुछ नये चेहरों को देख कर खुश हूं मैं टीम में वापसी को लेकर बेसर्बी से इंतजार कर रहा हूं. मैंने यहां पर अपनी फिटनेस के साथ ही ट्रेनिंग पर भी काम करना शुरु कर दिया हैं. बता दें खिलाड़ी लंबे समय से चोटिल चल रहे हैं. आईपीएल 2023 के दौरान चोटिल हुए खिलाड़ी काफी समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. ऐसे में खिलाड़ी की फिटनेस को लेकर वीडियो शेयर कर जानकारी दी हैं.