Nothing Phone 2 भारत में होगा लॉन्च, जानिए इसकी खासियत

नई दिल्ली : नथिंग फोन 2 को ब्रांड के नए फ्लैगशिप स्मार्टफोन के रूप में 11 जुलाई को भारत में लॉन्च किया जाएगा. नथिंग फोन 1 द्वारा प्रदान किए गए हेडस्टार्ट के साथ आगे बढ़ते हुए, नया नथिंग फोन 2 लॉन्च से पहले ही फ्लिपकार्ट पर बिक गया. नथिंग फ़ोन 2 इस समय दुनिया भर में सबसे प्रतीक्षित डिवाइस है. नथिंग फ़ोन 2 कार्ल पेई के नेतृत्व वाली यूके स्थित तकनीकी कंपनी नथिंग द्वारा बनाया गया सबसे अच्छा और सबसे महंगा उत्पाद है. 

इसके पहले स्मार्टफोन, नथिंग फोन 1 को खरीदारों से बहुत प्यार मिला, खासकर भारत जैसे बाजारों में और कंपनी का लक्ष्य नथिंग फोन 2 के साथ भी इसे दोहराना है. पिछले कुछ हफ़्तों में, नथिंग ने फ़ोन 2 को टुकड़ों में प्रदर्शित किया है. स्मार्टफोन के स्पेसिफिकेशन ज्यादातर सामने आ चुके हैं और नथिंग फोन 2 की कीमतों की घोषणा 11 जुलाई को एक विशेष कार्यक्रम के दौरान की जाएगी. नथिंग फोन 2 लॉन्च इवेंट भारतीय समयानुसार रात 8:30 बजे शुरू होगा और इसे दुनिया भर के दर्शकों के लिए कंपनी की वेबसाइट और यूट्यूब चैनल पर लाइवस्ट्रीम किया जाएगा.

नथिंग फोन 2 के फीचर:

नथिंग फोन 2 फ्लैगशिप लेवल स्पेसिफिकेशन के साथ एक प्रीमियम पेशकश होगी. फोन हुड के नीचे क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8+ जेन 1 चिपसेट द्वारा संचालित है और फ्रंट में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.7" FHD+ OLED डिस्प्ले है. अगर टिपस्टर के ट्वीट पर विश्वास किया जाए, तो नथिंग फोन 2 भारत में इसकी कीमत 42,000 रुपये से 43,000 रुपये होगी.

बना सकते स्वयं का ग्लिफ़ रिंगटोन:

नथिंग फ़ोन 2 का ग्लिफ़ इंटरफ़ेस नथिंग फ़ोन 1 के समान दिखता है लेकिन थोड़े बदलाव के साथ. कंपनी के ट्वीट से यह भी पता चला है कि नए ग्लिफ़ कंपोज़र के साथ, आप स्वीडिश हाउस माफिया की कस्टम ध्वनियों को निजीकृत और रीमिक्स कर सकते हैं. विभिन्न प्रकाश और ध्वनि संयोजनों को ट्रिगर करने के लिए पैड को टैप करें और अपना स्वयं का ग्लिफ़ रिंगटोन बनाएं.