74 की उम्र के इंडस्ट्री को अलविदा कह गई Pamela Chopra, Yash Chopra की था स्ट्रेंथ

मुंबई : दिग्गज फिल्म मेकर यश चोपड़ा (Yash Chopra) की पत्नी और आदित्य और उदय चोपड़ा की मां पामेला चोपड़ा (Pamela Chopra) का गुरुवार सुबह निधन हो गया है. 74 साल की उम्र में उन्होंने मुंबईii में आखिरी सांस ली. पिछले काफी समय से उनकी तबीयत खराब थी और उन्हें मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती किया गया था.

यश चोपड़ा की पत्नी और उदय और आदित्य की मां होने के साथ पामेला चोपड़ा एक प्लेबैक सिंगर भी थी. सोशल मीडिया पर बॉलीवुड से जुड़े हुए लोग लगातार उन्हें श्रद्धांजलि देते नजर आ रहे हैं. पामेला भले ही दुनिया में ना रही हो लेकिन फिल्मी दुनिया में उनके योगदान को हमेशा याद रखा जाने वाला है.

नहीं भुला जा सकता पामेला का योगदान

74 साल की पामेला को आखिरी बार यश चोपड़ा की डॉक्यूमेंट्री द रोमांटिक्स में देखा गया था। यहां पर उन्होंने अपने पति यश की जर्नी और वाईआरएफ के बारे में बातें करते हुए देखा गया था

पामेल यश चोपड़ा की सारी फिल्मों की म्यूजिक सीटिंग्स अटेंड करती थी और बॉलीवुड इंडस्ट्री में पंजाबी म्यूजिक लाने का श्रेय उन्हें को जाता है. उन्होंने गाने पसंद थे और धीरे धीरे वो ग्रुप का हिस्सा बन गई थी.पामेला ने पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों ही जगह पर यश चोपड़ा का बहुत साथ दिया है. उन्हें उनके पति की स्ट्रेंथ माना जाता था.