Bheed को एंटी इंडिया कहे जाने पर भड़के Pankaj Kapoor, कही ये बात

लॉकडाउन पर बनाई गई अनुभव सिन्हा की फिल्म भीड़ (Bheed) का ब्लैक एंड वाइट ट्रेलर सबसे सामने आया है हर जगह इसकी चर्चा की जा रही है. कुछ लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आ रही है और कुछ लोग ऐसे हैं जो इसकी आलोचना करते हुए दिखाई दे रहे हैं.

आलोचना करने वाले कुछ लोगों ने इस फिल्म को एंटी इंडिया करार दिया है और यह सब सुनने के बाद बेहतरीन अभिनेता पंकज कपूर (Pankaj Kapoor) ने एक इंटरव्यू के दौरान यह कहा है कि पहले लोगों को फिल्म  देखनी चाहिए फिर इस बारे में बात करनी चाहिए.

ट्रेलर के नेगेटिव रिएक्शन पर बात करते हुए पंकज कपूर ने कहा कि हम उस समाज में रहते हैं जहां मानसून आने से पहले बारिश की बूंदों को देखकर ऐलान कर दिया जाता है. हम बहुत ज्यादा बेताब हैं और सब रखने की जगह सीधा मामले में कूद जाते हैं.

 

पंकज ने आगे कहा कि आप ओपिनियन दे सकते हैं लेकिन पहली फिल्म तो देखिए यह तो बेतुकी बात हुई कि बिना देखे आपने यह कहना शुरू कर दिया कि यह एक राजनैतिक फिल्म है. ये एक ऐसी फिल्म है जो हमारे समाज के बारे में बात करती है, ये बताई है कि कैसी परिस्थिति में हम कैसा सोचते हैं, कैसा रिएक्ट करते हैं.  इसके अलावा एक्टर ने कई बातें फिल्म के लिए कही है.