Rajasthan: अशोक गहलोत के पैर में लगी चोट पर सियासत गरम, मंत्री खाचरियावास बोले- विपक्ष इतने नीचे स्तर पर उतर आई है

उदयपुर: प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैर में लगी चोट को लेकर अब सियासत गरमाने लगी है. जहां एक ओर भाजपा के नेता चोट को लेकर सवाल उठा रहे हैं तो अब कांग्रेस के नेता भी खुलकर भाजपा नेताओं पर पलटवार करने में उतर गए हैं. 

उदयपुर आये मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने आज सर्किट हाउस में मीडिया से बातचीत करते हुए अशोक गहलोत कि चोट को लेकर सवाल उठा रहे भाजपा नेताओं पर जमकर जुबानी हमला बोला. खाचरियावास ने कहा कि पहली बार ऐसा हुआ है कि राजस्थान की विपक्ष इतने नीचे स्तर पर उतर आई है. 

जिस तरह से अशोक गहलोत के पैर में लगी चोट को लेकर भाजपा के नेता भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, खासकर भाजपा के नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ सांसद, प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी और केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने जिस भाषा का प्रयोग किया है. वह काफी निंदनीय है. खाचरियावास ने कहा कि मैं इन्हें चैलेंज करता हूं कि जिस तरह यह बात कर रहे हैं कि उनके पैर में चोट लगी या नहीं. मैं इन तीनों नेताओं को बुलाता हूं कि मेरे साथ आए. 

मैं मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पैर में लगी पट्टी को खोल कर दिखाऊंगा. डॉक्टर के सामने दिखाऊंगा कि उनके पैर में चोट लगी है नहीं, अगर उनको दिख जाए चोट तब उन्हें राजस्थान की जनता से माफी मांगनी होगी, साथ ही उन्हे यह ऐलान करना होगा कि वे भविष्य में कभी चुनाव नहीं लड़ेंगे.