IPL स्टार खिलाड़ी पृथ्वी शॉ को लेकर पोंटिंग का बयान, कहा- उनमें टैलेंट हैं वापसी संभव

नई दिल्लीः आईपीएल के स्टार खिलाड़ी पृथ्वी शॉ लंबे समय से टीम से बाहर चल रहे हैं. उन्होंने भारत के लिए आखिरी मैच जुलाई 2021 में खेला था. लेकिन इसके बाद से वापसी नहीं कर सके हैं. और जब से ही सभी के मन में सिर्फ एक ही सवाल हैं कि आखिर खिलाड़ी टीम में कब वापसी करेंगे. 

पृथ्वी को हाल ही में चल रहे वेस्टइंडीज दौरे के बाद एशियन गेम्स 2023 के लिए भी भारतीय टीम में जगह नहीं मिली हैं. ऐसे में अब पूर्व ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी रिकी पोंटिंग ने पृथ्वी को लेकर प्रतिक्रिया दी है. उन्होंने बताया कि किस स्थिति में पृथ्वी की वापसी हो सकती है. 

पोंटिंग ने पृथ्वी पर भरोसा जताया है. पोंटिंग ने कहा अगर कुछ साल पीछे जाएं तो मैं पृथ्वी को भारत के भविष्य के स्टार खिलाड़ियों की लिस्ट में रखता था. मुझे अब भी लगता है कि वे वापसी कर सकते हैं. उनमें टैलेंट है और इसी वजह से वापसी संभव है.

आईपीएल के 71 मैचों में 1694 रन बनाएः
गौरतलब हैं कि पृथ्वी ने भारत के लिए 5 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 339 रन बनाए हैं. इस दौरान एक शतक और दो अर्धशतक लगाए हैं. उन्होंने 6 वनडे मैचों में 189 रन बनाए हैं. वे वनडे में एक अर्धशतक भी नहीं लगा पाए हैं. उन्होंने एक टी20 मैच में भी खेलने का मौका मिला है. हालांकि उन्होंने आईपीएल के 71 मैचों में 1694 रन बनाए हैं. पृथ्वी ने इस लीग में 13 अर्धशतक लगाए हैं.