Prabhas की मेहमाननवाजी ने Tamannaah Bhatia को किया इंप्रेस, एक्ट्रेस ने दिल खोल कर की तारीफ

मुंबई : सुपरस्टार प्रभास (Prabhas) एक ऐसा नाम है जिन्हें आम लोगों के साथ बॉलीवुड सितारे भी बहुत पसंद करते हैं. लोगों को अक्सर ही एक्टर के स्वभाव की तारीफ करते हुए देखा जाता है और हो भी क्यों ना क्योंकि वह अपने साथ वालों को स्पेशल फील कराने में कोई कसर नहीं छोड़ते. अब एक्ट्रेस तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) को प्रभास की मेहमाननवाजी के बारे में बात करते हुए देखा गया और उन्होंने कुछ सीक्रेट भी रिवील किए है.

तमन्ना भाटिया ने प्रभास को रियल सुपरस्टार बताया और कहा कि किसी के लिए भी 30 डिश बनाना ये सोचने में आसान है लेकिन करना बहुत मुश्किल है. वो हर किसी का बहुत ध्यान रखते हैं और किसी को भी स्पेशल फील कराने के कोई कसर नहीं छोड़ते हैं. तमन्ना ने यह भी बताया कि प्रभास इस बात से बिल्कुल अनजान है कि उनके घर के खाने ने लोगों को कितना दीवाना बना दिया है और उनके नेचर का लोगों पर बहुत इंपैक्ट पड़ा है.

यह पहली बार नहीं है जब सुपरस्टार प्रभास और उनके घर के खाने की किसी ने तारीफ की हो. इसके पहले भी उनके साथ काम करने वाले सितारे एक्टर की तारीफ करते हुए नजर आ चुके हैं. श्रुति हासन, पूजा हेगडे यहां तक कि अमिताभ बच्चन ने भी शूटिंग के दौरान प्रभास के घर के खाने की तारीफ की है.