प्रतापगढ़: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने की कई योजनाओं की घोषणा, कहा- शौर्य का प्रतीक है राजस्थान

प्रतापगढ़: केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी प्रतापगढ़ दौरे पर पहुंचे. जहां पर उन्होंने जनसभा को संबोधित कर मोदी सरकार की 9 साल की उपलब्धियों की जानकारी दी. दशहरा मैदान में सभा का आयोजन हुआ. गडकरी ने कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. सभा में नितिन गडकरी ने कई योजनाओं की घोषणा की. नितिन गडकरी ने चित्तौड़गढ़ में रो-वे की घोषणा की. नितिन गडकरी ने कहा कि राजस्थान शौर्य का प्रतीक है. पिछले 9 साल में देश की तस्वीर बदली है. इन 9 साल में देश में अभूतपूर्व विकास के काम हुए. राजस्थान में भी विकास के कार्य तीव्र गति से चल रहे. हमने राज्यों के विवादों को सुलझाया. जनसभा को संबोधित करने से पहले नितिन गडकरी ने कई योजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया. नितिन गडकरी ने 5600 करोड़ रुपए की योजनाओं की सौगात दी. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत भी वर्चुअल कार्यक्रम से जुड़े.

आपको बता दें कि केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के प्रतापगढ़ दौरे को लेकर भाजपा कार्यकर्ताओं में काफी उत्साह है. सोमवार को भाजपा कार्यकर्ताओं ने शहर में वाहन रैली निकालकर लोगों को गडकरी के कार्यक्रम में आने का निमंत्रण दिया था. गडकरी मोदी सरकार की 9 वर्ष की उपलब्धियों पर आज शहर के दशहरा मैदान पर जनसभा को भी संबोधित किया. इस दौरान राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर बनने वाले बाईपास की आधारशिला भी गडकरी द्वारा रखी जाएगी.

केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री आज विशेष विमान के द्वारा दिल्ली से रवाना होकर उदयपुर पहुंचे. उदयपुर से हेलीकॉप्टर द्वारा दोपहर 12:00 गडकरी पीजी कॉलेज ग्राउंड पर बने हेलीपैड पर पहुंचे. यहां समीप ही दशहरा मैदान पर मोदी सरकार की उपलब्धियों को लेकर आयोजित विशाल जनसभा को गडकरी द्वारा संबोधित किया. इस दौरान पीजी कॉलेज ग्राउंड पर आयोजित समारोह में गडकरी राष्ट्रीय राजमार्ग 56 पर प्रतापगढ़ में बनने वाले बाईपास निर्माण का भी शिलान्यास किया. 

साथ ही कई अन्य केंद्रीय सड़क योजनाओं का शिलान्यास और लोकार्पण भी किया. गडकरी के दौरे को लेकर भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह है. सोमवार को कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी करते हुए शहर के मुख्य मार्गो से वाहन रैली निकाली. कार्यकर्ताओं की टोलियां कार्यक्रम में निमंत्रण देने के लिए घर-घर जाकर पीले चावल वितरित किए. ग्रामीण इलाकों से भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता और आमजन जनसभा में सम्मिलित हुए. कार्यक्रम में भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी समेत कई वरिष्ठ पदाधिकारी भी मौजूद रहे.