राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का 14 फरवरी को बेणेश्वर दौरा प्रस्तावित, संभागीय आयुक्त ने दो जिलो के कलेक्टर के साथ लिया तैयारियों का जायजा

जयपुर: देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू का 14 फ़रवरी को डूंगरपुर जिले का दौरा प्रस्तावित है. राष्ट्रपति मुर्मू डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर में राजिविका की ओर से लखपति दीदी सम्मेलन में भाग लेंगी. इधर राष्ट्रपति के दौरे को लेकर संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने डूंगरपुर और बांसवाडा कलेक्टर के साथ दौरे की तैयारियों का जायजा लिया और दोनों जिलो के अधिकारियों की संयुक्त बैठक ली.

देश की राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू 14 फ़रवरी को डूंगरपुर जिले के बेणेश्वर धाम आ सकती है. जहां वे राजिविका कि ओर से लखपति दीदी महिला सम्मेलन में भाग लेंगी. इधर राष्ट्रपति के प्रस्तावित दौरे को लेकर बांसवाडा संभागीय आयुक्त नीरज के पवन आज बेनेश्वर धाम पहुंचे. जहां पर उन्होंने डूंगरपुर जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह व बांसवाडा कलेक्टर इन्द्रजीत यादव के साथ राष्ट्रपति के दौरे की तैयारियों का जायजा लिया. वहीं धाम पर दौरे की तैयारियों को लेकर दोनों जिलो के अधिकारियो की संयुक्त बैठक ली. 

बैठक में संभागीय आयुक्त नीरज के पवन ने राष्ट्रपति के दौरे की तैयारियों पर चर्चा की और उपस्थित सभी विभागों के अधिकारीयो को पोटोकॉल के अनुसार तैयारी करने के निर्देश दिए. बैठक में संभागीय आयुक्त ने विभागवार जिम्मेदारी तय की. उन्होंने राष्ट्रपति के दौरे को लेकर हेलिपैड, वीवीआईपी सुरक्षा, बैठक, पांडाल, सभा स्थल सहित हर बिन्दु पर विस्तार से चर्चा करते हुए व्यवस्थाओं को लेकर अधिकारियो को निर्देश दिए.