तेलंगाना के संगारेड्डी में बोले प्रधानमंत्री मोदी, तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था मोदी की गारंटी, मेरे लिए देश ही मेरा परिवार

तेलंगाना: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के तेलंगाना दौरे का आज दूसरा दिन है. आज पीएम हैदराबाद को कई परियोजनाओं की सौगात दे रहे है. नागरिक उड्डयन अनुसंधान केंद्र का उद्घाटन कर रहे है.  350 करोड़ रुपए से अधिक की लागत से केंद्र बना है. प्रधानमंत्री मोदी ने संगारेड्डी को 6800 करोड़ रुपए की सौगात दी. तेलंगाना के संगारेड्डी में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रैली की. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि  मोदी जो कहता है,करके दिखाता है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि तीसरी बड़ी अर्थव्यवस्था मोदी की गारंटी है. पीएम मोदी ने कहा कि मैं घोटालों की पोल खोल रहा हूं. परिवारवाद के खिलाफ मेरी आवाज है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है. मुझे कहते हैं मेरा परिवार ही नहीं है. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि मेरे लिए देश ही मेरा परिवार है. उनके के लिए फैमिली फर्स्ट,मेरे लिए नेशन है. प्रधानमंत्री ने कहा कि मोदी ने देशहित में खुद को खपा दिया. आपका सिर झुकने नहीं दूंगा. प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि आप भी जानते हैं कि मोदी जो कहता है, वो करके दिखाता है. मैनें आप से कहा था कि हम सब मिलकर भारत को पूरे विश्व में एक नई ऊंचाई पर ले जाएंगे. आज आप देख रहे हैं कि कैसे भारत पूरे विश्व में आशा की किरण बनकर नई ऊंचाई छू रहा है. 

प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि हमने जम्मू कश्मीर से आर्टिकल 370 के अंत की बात कही थी. ये वादा बीजेपी ने पूरा करके दिखाया. हमने कहा था कि हम सब मिलकर अयोध्या के भव्य मंदिर में भगवान राम का स्वागत करेंगे. ये वादा पूरा हुआ. मोदी की गारंटी पूरी हुई. आज जब मोदी आपसे और आपके परिवार को दी गई गारंटी को पूरा करने में लगा है, तो कांग्रेस और उसके साथी मोदी को और मोदी के परिवार को गाली देने पर उतर आए हैं. इसका कारण है - क्योंकि मैं इनके सैंकडों हजारों रुपयों के घोटालों की पोल खोल रहा हूं. मैं इन लोगों के परिवारवाद के खिलाफ आवाज उठा रहा हूं. जब मैं परिवारवाद का विरोध करता हूं, जब मैं कहता हूं कि परिवारवाद लोकतंत्र के लिए खतरा है, तो ये लोग जवाब नहीं देते बल्कि उल्टा कहते हैं कि मोदी का कोई परिवार ही नहीं है.