VIDEO: निवाई में प्रियंका गांधी की जनसभा, सीएम गहलोत बोले-आज देश में खतरनाक माहौल, लोकतंत्र खतरे में है

निवाई: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी की निवाई में जनसभा हो रही है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि आज देश में खतरनाक माहौल है.  देश का लोकतंत्र खतरे में है. संविधान की धज्जियां उड़ाई जा रही है. हम इस माहौल में फासिस्ट ताकतों का मुकाबला कर रहे. देश में ED,CBI जैसी संस्थाएं दबाव में हैं.  कांग्रेस सरकार ने प्रदेश के हर वर्ग के लिए योजनाएं दी हैं. कांग्रेस ने योजनाओं में कमी नहीं रखी. 

चिरंजीवी,OPS जैसी स्कीमों की देशभर में चर्चा है. हम 2030 का विजन आगे लेकर चल रहे. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि सरकार ने आम जन के लिए कोई कमी नहीं रखी. मैंने कहा था आप मांगते मांगते थक जाओगे. आप देते देते नहीं थकोगे. मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि हमने हर व्यक्ति की सेवा की है. जनता को मंहगाई से राहत देने का काम किया. इंदिरा जी शहीद हो गईं, लेकिन खालिस्तान नहीं बनने दिया. बीजेपी के नेता घमंड से चूर हैं. मुझे यकीन हैं सरकार रिपीट होगी.

मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राजस्थान अब वह राजस्थान नहीं रह गया है जहां लोग तकलीफ में होते थे. अब राजस्थान शिक्षा, स्वास्थ्य व अधिकांश क्षेत्र में नंबर 1 पर है. उत्तर भारत में हमारी आर्थिक विकास दर नंबर 1 पर है और बड़े राज्यों में हम नंबर 2 पर हैं.हमने महंगाई राहत शिविर में जो वादें किए उसे पूरा किया.

इससे पहले राजस्थान प्रदेश कांग्रेस प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा कि प्रियंका जी आप इंदिरा गांधी की पोती हैं. वो इंदिरा गांधी जो पंडित नेहरू की बेटी थी. वो इंदिरा गांधी जिसने पाक को दो टुकड़ों में बांट दिया था. हमें कोई सीबीआई,ईडी का डर नहीं है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार रिपीट होगी. पीसीसी चीफ डोटासरा ने कहा कि राइट टू हेल्थ पूरे देश में सबसे पहले यहां लागू किया. सत्ता और संगठन ने समन्वय के साथ काम किया. फिर राजस्थान में कांग्रेस सरकार बनेगी. 

स्पीकर डॉ.सीपी जोशी ने कहा कि प्रियंका गांधी के आगमन से नई ऊर्जा आएगी. राजस्थान में फिर से कांग्रेस सरकार बनेगी. सचिन पायलट ने कहा कि कोई कुछ भी कहे,हमें देखना होगा. कौन वो लोग हैं जो वोट बटोरने का काम करते हैं ? जो सांप्रदायिक राजनीति करते हैं. 2023 में राजस्थान समेत सभी राज्यों में कांग्रेस की सरकार बनेगी. राहुल गांधी और प्रियंका गांधी का जीवन त्याग और तपस्या का है. प्रियंका जी और राहुल जी को राजस्थान की जनता दिल से चाहती है.