Rajasthan Politics: कैलाश मेघवाल को बीजेपी की प्राथमिक सदस्यता से किया निलंबित, बोले- अर्जुन मेघवाल भ्रष्ट अफसर रहे, लोकसभा सदस्यता समाप्त की जाए

जयपुर: पूर्व विधानसभा स्पीकर कैलाश मेघवाल को बीजेपी ने पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निलंबित किया है. राजस्थान में विधानसभा चुनाव नजदीक आने के साथ ही कैलाश मेघवाल के तीखे तेवरों के चलते यह फैसला लिया है. 

वहीं दूसरी ओर कैलाश मेघवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर भाजपा के वरिष्ठ नेताओं पर कारार हमला बोला है. मेघवाल ने पार्टी के नोटिस का सार्वजनिक किया है. उन्होंने पीएम नरेंद्र मोदी को लंबी-चौड़ी चिट‌्ठी लिखी है. उन्होंने पत्र में लिखा कि भारतीय जनता पार्टी ऊपर से नीचे तक गुटबाजी की जकड़न में है. यह भी लिखा कि ' कभी हम थे हीरो आज मैं हूं जीरो'. मेघवाल को 29 अगस्त को पार्टी की ओर से नोटिस दिया गया था. मेघवाल ने केंद्रीय मंत्री अर्जुन मेघवाल पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए थे.

 

अर्जुन मेघवाल पर सात आरोप लगाए:
मेघवाल ने आज प्रेस वार्ता में कहा कि मैंने प्रधानमंत्री जी को कल अपना उत्तर भेज दिया है. इस दौरान उन्होंने अर्जुन मेघवाल पर सात आरोप लगाए. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं प्रधानमंत्री को लिखूंगा कि अर्जुन मेघवाल ने गलत शपथ पत्र पेश किए हैं. मैं इलेक्शन कमीशन को भी लिखूंगा. उनकी लोकसभा सदस्यता समाप्त की जाए मेरे पास उनके खिलाफ सारे सबूत हैं.