राखी सावंत का मिसकैरेज हुआ था या नहीं, आदिल ने किया खुलासा

मुंबई: राखी सावंत(Rakhi Sawant) पिछले कुछ समय से आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी को लेकर खबरों में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया कि उनकी शादी आदिल से 7 महीने पहले ही हो चुकी थी, लेकिन अब तक दोनों ने अपनी शादी की बात दुनिया से छुपाए रखी थी. 

यह खबर सामने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मच गया, वहीं जब राखी ने खुलासा किया कि आदिल उन्हें धोखा दे रहें हैं, तब तो राखी के इस मुद्दे ने और अधिक जोर पकड़ लिया. हालांकि अब आदिल ने राखी संग अपनी शादी को कुबूल कर लिया है, इसी बीच ड्रामा क्वीन को लेकर एक और शॉकिंग खबर सामने आई.

दरअसल कई रिपोर्ट्स में दावा किया गया कि राखी सावंत मां बनने वाली थी, लेकिन उनका मिसकैरेज हो गया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक राखी ने खुद कहा था कि वह प्रेग्नेंट थी और उन्होंने बिग बॉस मराठी शो में भी इस बात का ऐलान भी किया था, लेकिन सभी ने सोचा कि यह एक मजाक है, और उनका अब मिसकैरेज हो गया. 

वहीं अब इन्हीं खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए आदिल ने एक शॉकिंग बयान दिया है. मिसकैरेज की खबरों पर सफाई देने के लिए आदिल ने इंस्टाग्राम पोस्ट का सहारा लिया है. आदिल ने राखी के साथ की एक तस्वीर साझा की है, और उसपर लिखा, "फेक न्यूज!!!! मैं सबसे रिक्वेस्ट करता हूं कि ऐसा फेक टॉपिक ना फैलाएं." आदिल के इस पोस्ट से तो यह साफ हो गया कि राखी के मिसकैरेज की खबर महज एक अफवाह थी.