Rakhi Sawant ने खटखटाया बॉम्बे हाईकोर्ट का दरवाजा, दायर की जमानत याचिका

मुंबई : एक्ट्रेस राखी सावंत (Rakhi Sawant) इन दिनों मॉडल शर्लिन चोपड़ा (Sherlyn Chopra) द्वारा की गई शिकायत के बाद मुसीबत में फंसी हुई नजर आ रही हैं. गिरफ्तारी से बचने के लिए उन्होंने अब मुंबई हाईकोर्ट का दरवाजा खटखटाया है. यहां उन्होंने अग्रिम जमानत याचिका के लिए अर्जी दायर की है.

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर आरोप लगाया था कि उन्होंने उनकी आपत्तिजनक तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर सर्कुलेट की है. इस शिकायत के बाद एक्ट्रेस को 19 जनवरी को पुलिस ने हिरासत में भी लिया था और उनसे पूछताछ की गई थी. राखी सावंत ने पुलिस की पूछताछ में सहयोग किया था और जांच के लिए अपना मोबाइल भी उपलब्ध कराया था.

अपनी गिरफ्तारी के बाद राखी सावंत ने एक पोस्ट शेयर करते हुए अपना दुख जाहिर किया था इस पोस्ट में लिखा हुआ था कि आंसू ऐसी चीज है जो एक परसेंट पानी और 99% फीलिंग से बना होता है इसलिए किसी को दुख पहुंचाने से पहले 2 बार सोच लेना चाहे इसे कैप्शन में एक्ट्रेस ने सच लिखा था. बता दें कि साजिद खान के बिग बॉस में जाने के बाद से शर्लिन चोपड़ा इसका विरोध कर रही थी और उनके बारे में कई तरह की बातें बोल रही थी. यह देखकर राखी साजिद के सपोर्ट में उतरी थी और उन्हें अपना भाई बताया था तब से ही दोनों के बीच लड़ाई झगड़ा देखा जा रहा है. इसी के बाद शर्लिन ने राखी पर मानहानि का मुकदमा लगाया था.