रो-रो कर राखी सावंत का हुआ बुरा हाल, कहा- मेरे नसीब में इतना दर्द क्यों

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत(Rakhi Sawant) इन दिनों आदिल दुर्रानी संग अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं. उन्होंने कुछ दिनों पहले ही खुलासा किया कि उनकी शादी आदिल हो चुकी है वो भी 7 महीने पहले, लेकिन अब तक दोनों ने अपनी शादी की बात दुनिया से छुपाए रखी. 

राखी ने अब जाकर ये बात दुनिया को बताई, क्योंकि उन्हें लग रहा है कि आदिल उन्हें धोखा दे रहें हैं. वहीं आदिल ये बात मानने को तैयार नहीं हैं कि उनकी शादी हो चुकी है. आदिल से मिल रहे धोखे की वजह से राखी सावंत टूट चुकी हैं, हाल ही में मीडिया से बातचीत करते हुए एक्ट्रेस फूट फूट कर रोने लग जाती हैं और कहती हैं कि मेरी जिंदगी में इतना दुख क्यों हैं.

हाल ही में राखी सावंत को पैपराजी ने स्पॉट किया. इस दौरान जब राखी से उनकी शादी के बारे में सवाल किया गया, तो एक्ट्रेस अपने आंसू रोक नहीं पाईं. फूट-फूटकर रोते हुए राखी ने कहा, "अभी तक मेरी मां को नहीं मालूम है. अभी कल मेरी मौसी और मामा, खानदान के लोगों को पता चल है. सबलोग बोल रहे हैं कि मम्मी तक ये खबर नहीं पहुंचनी चाहिए. लेकिन मम्मी होश में आ जाएगी और ये खबर सुनेगी तो पता नहीं क्या असर होगा उनपर."

राखी ने आगे आसमान को देखते हुए कहा, "क्यों है मेरे नसीब में इतना दर्द? ना मैं खा पाती हूं, ना सो पाती हूं. कुछ नहीं कर पाती हूं मैं." इसके बाद जब राखी सावंत से पूछा गया कि आदिल के घरवाले इस बारे में क्या बोले. इसपर उन्होंने कहा, "आदिल के घरवालों से मेरी बात हुई है. उन्होंने उनको समझाया. वो बहुत अच्छे हैं. उन्होंने समझाया कि भाई अगर तूने सच में निकाह किया है तो कुबूल करने में क्या हर्ज है. उनके घरवाले बहुत अच्छे हैं. उनको टाइम लगेगा मुझे अपनाने के लिए लेकिन आदिल ने तो मेरे साथ कसमें खाई हैं."