बॉयफ्रेंड आदिल दुर्रानी संग राखी सावंत ने चुपके से रचाई शादी, तस्वीरें हुईं वायरल

मुंबई: एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में ड्रामा क्वीन नाम से मशहूर राखी सावंत(Rakhi Sawant) एक बार फिर चर्चा में आ गईं हैं. पिछले कुछ समय से वो बिग बॉस मराठी का हिस्सा बनीं हुईं थीं, जिसकी वजह से वह मीडिया और सोशल मीडिया दोनों जगह से दूर हो गईं थीं, लेकिन अब जैसा कि बिग बॉस मराठी खत्म हो गया है तो ड्रामा क्वीन फिर लाइमलाइट में आ गईं हैं.

मालूम हो कि राखी कई महीनों से आदिल दुर्रानी को डेट कर रहीं हैं, दोनों अधिकतर ही मीडिया के सामने एक दूसरे के लिए अपने प्यार का इजहार करते रहते हैं, लेकिन अब जो खबर सामने आई है, उसे सुनने के बाद तो लोग शॉक तो होंगे ही, लेकिन साथ ही राखी को बधाईयां भी देंगे.

दरअसल बात ये है कि राखी और आदिल ने अपने रिश्ते को एक कदम आगे बढ़ा लिया है, जी हां!!!! राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने दुनिया की नजरों से छुपकर शादी रचा ली है, और इस बात की भनक तब लगी जब दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर लीक हुईं.

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी ने कोर्ट मैरिज की है. वहीं सोशल मीडिया पर जो तस्वीरें सामने आई हैं, उसमें राखी व्हाइट और पिंक कलर का शरारा पहने हुए दिख रही हैं और आदिल अपने सिंपल लुक में दिख रहे हैं. उन्होंने ब्लैक शर्ट के साथ डेनिम जिंस पहनी है. सामने आई फोटोज में किसी में दोनों ने कोर्ट मैरिज का सर्टिफिकेट भी पकड़ रखा है, तो किसी फोटो में दोनों अपनी शादी के पैपर्स पर साइन करते हुई दिखाई दे रहे हैं.

सोशल मीडिया पर राखी और आदिल की शादी की इन तस्वीरों को देख फैंस शॉक हो गए हैं, एक पल के लिए तो उन्हें यकीन ही नहीं हुआ, हालांकि अब एंटरटेनमेंट क्वीन को लोग उनकी नई जिंदगी की शुरुवात के लिए खूब बधाईयां दे रहें हैं.