एक मां की दर्दभारी कहानी पर्दे पर लाएंगी Rani Mukherjee, ट्रेलर ने खड़े किए रोंगटे

मुंबई : बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukherjee) जब भी पर्दे पर आती हैं अपनी खूबसूरती और एक्टिंग से दर्शकों का दिल जीत लेती हैं. एक बार फिर वह मां के किरदार के साथ वापसी करने जा रही हैं. मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे नामक फिल्म में वह खुद से जबरदस्ती छीने गए बच्चे को सरकार से वापस लेने की इमोशनल लड़ाई लड़की हुई नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर सामने आ गया है जो किसी की भी आंखें नम कर सकता है.

फिल्म की कहानी एक बंगाली परिवार की है जो नॉर्वे में रहता है.  चटर्जी दो बच्चों की मां है और उनसे बहुत प्यार करती है. दिन अचानक चाइल्ड सर्विस वाले बिना पूछे उनके बच्चों को उठाकर ले जाते हैं और मिसेज चटर्जी रानी रानी मुखर्जी गाड़ी के पीछे भागती रह जाती हैं. वो अपने बच्चों को नहीं छुड़ा पाती हैं और यहीं से उनकी सरकार से लड़ाई शुरू हो जाती है.

ट्रेलर में रानी मुखर्जी का किरदार अपने बच्चों के साथ हंसता खेलता हुआ दिखाई दे रहा है. अपने बच्चों के दूर हो जाने पर वह पागलों की तरह गाड़ी के पीछे भागते हुए दिखाई देती हैं और यह सीन किसी का भी दिल तोड़ सकता है. उनकी आंखों में डर और दर्द साफ तौर से दिखाई दे रहा है. ट्रेलर देखकर कोई भी कह सकता है कि रानी एक बार फिर दमदार परफॉर्मेंस देने वाली है. यह एक सत्य घटना पर आधारित फिल्म है जो 17 मार्च 2022 को रिलीज होने वाली है. फिल्म में नीना गुप्ता अनिर्बान भट्टाचार्य जिम सरभ जैसे सितारे भी नजर आएंगे.