रोशन मैथ्यू सोनी लिव के 'कान खजूरा' - ग्लोबल हिट 'मैगपी' के हिंदी रूपांतरण' में निभाएंगे मुख्य भूमिका

सोनी लिव ने दुनियाभर में प्रशंसित क्राइम ड्रामा ‘मैगपी’ के हिन्‍दी रूपातंरण में अभिनय करने वाले शानदार कलाकारों का खुलासा कर दिया है। इस रूपांतरण का टाइटल ‘कन खजूरा’ है। इन कलाकारों में मोहित रैना, रोशन मैथ्‍यू, सारा जेन डियास, महेश शेट्टी, निनाद कामत, त्रिनेत्र हलदर, हीबा शाह और ऊषा नादकर्णी शामिल हैं। ऐसे कलाकारों के साथ ‘कन खजूरा’ निश्चित रूप से एक दमदार कहानी लेकर आएगा, जिसमें गहराई और भावनात्‍मक जुड़ाव होगा।

मोहित रैना ने कहा, ‘‘किसी थ्रिलर का हिस्‍सा बनना एक एक्‍टर के लिये हमेशा रोमांचक, लेकिन मेहनत कराने वाला होता है। मेरे किरदार के विभिन्‍न पहलू हैं और इसे निभाना एक बड़ी जिम्‍मेदारी रहा। किरदार में ढलने के लिये हमने कई लुक्‍स को आजमाया, ताकि वह पूरी तरह से सटीक रहे। ‘मैगपी’ एक ग्‍लोबल सेंसेशन थी। उसकी कहानी सीमापार जाने और भारतीय दर्शकों के लिये रूपातंरित किये जाने का इंतजार कर रही थी। मैं चंदन जैसे फिल्‍ममेकर के साथ इस कहानी का हिस्‍सा बनकर बड़ा खुश हूँ और बेहतरीन कलाकार तो मेरा साथ दे ही रहे हैं। राइटिंग, क्रियेटिव और प्रोडक्‍शन टीमें भी प्रतिभा से संपन्‍न हैं। उस शो की विरासत को सम्‍मान देने और दर्शकों को एक यादगार सफर पर ले जाने के लिये यह हमारी मिली-जुली कोशिश है।’’

‘कन खजूरा’ एक दिलचस्‍प सीरीज है, जिसे अजय राय ने प्रोड्यूस किया है और चंदन अरोड़ा इसके डायरेक्‍टर हैं। यह शो यस स्‍टूडियोज से मिले एक लाइसेंस के तहत अपने ओरिजिनल फॉर्मेट में है। एडम बिज़ांस्‍की, ओमरी शेनहार और डाना एडेन द्वारा निर्मित, यह शो बड़ी कुशलता से एक परिवार के टूटे रिश्‍तों की पेचीदगी दिखाता है। इसमें धोखा, छुटकारा और मानवीय उत्‍साह के लचीलेपन जैसे विषयों को दिखाया गया है। 

‘कन खजूरा’ जल्‍दी ही सोनी लिव पर स्‍ट्रीम होगा!