VIDEO: रालोपा सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल पहुंचे सिवाना, जनसभा को किया संबोधित

सिवाना: राजस्थान राज्य में विधानसभा चुनावों को लेकर रविवार को राष्ट्रीय लोकतांत्रिक पार्टी के सुप्रीमो हनुमान बेनीवाल के नेतृत्व में सत्ता संकल्प यात्रा सैकड़ों वाहनों के काफिले के साथ सिवाना पहुंची. कार्यकर्ताओं ने रालोपा सुप्रीमो बेनीवाल का भव्य स्वागत किया, बेनीवाल ने लोगों का अभिवादन किया. सत्ता संकल्प यात्रा के माध्यम से रालोपा प्रमुख हनुमान बेनीवाल ने सिवाना स्थित चम्पावड़ी के पास जनसभा के माध्यम से चुनावी समर का ऐलान किया. 

जनसभा में बेनिवाल ने राज्य में सत्ता परिवर्त्तन की हुंकार भरते हुए कहा कि अब राज्य की जनता कांग्रेस और भाजपा दोनों ही पार्टियों से ऊबकर तीसरे विकल्प की तलाश में है. उन्होंने आरएलपी को राज्य में तीसरा विकल्प बताते हुए कांग्रेस और भाजपा दोनों ही प्रमुख दलों पर तीखा हमला बोलते हुए कहा कि इन्होंने तो बारी बारी से सत्ता में आने की साठगांठ कर रखी है. बेनीवाल ने राजस्थान को टोल फ्री, बिजली फ्री, अबलाओं की चीख से मुक्त मजबूत कानून, भ्रष्टाचार से मुक्त राजस्थान बनाने तथा गरीबों, किसानों व युवाओं के सुदृढ भविष्य का वादा किया. 

उन्होंने बिना किसी का नाम लिए कांग्रेस और भाजपा के नेताओं पर भ्रष्ट और स्वार्थों की राजनीति करने के आरोप लगाए. जनसभा मे रालोपा प्रदेश अध्यक्ष व भोपालगढ़ विधायक पुखराज गर्ग, मेड़ता विधायक इंद्रा बावरी, सत्ताराम देवासी, थानसिंह डोली, जोधाराम चौधती, व बॉडीबिल्डर प्रिया सिंह मेघवाल ने भी संबोधन के जरिये राजस्थान में तीसरे को विकल्प के रूप में चुनने आव्हान किया. इस दौरान युवाओं ने फूलों से लकदक माला से बेनीवाल का स्वागत किया तथा आरएलपी और बेनिवाल जिंदाबाद की नारेबाजी की.