TMKOC के मेकर्स पर रोशन सिंह सोढ़ी का बड़ा इल्जाम, यौन शोषण का लगाया आरोप

मुंबई : तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Tarak Mehta ka Ooltaah Chashmah) टेलीविजन का एक ऐसा सीरियल है जिसे दर्शक बहुत पसंद करते हैं लेकिन पिछले कुछ वजह से ही अपने किसने किसी विवाद के चलते सुर्खियों में बना हुआ है. हाल ही में शो में रोशन सिंह सोढ़ी का किरदार निभाने वाली जेनिफर मिस्त्री बंसीवाल ने शो के मेकर्स पर शारीरिक शोषण का आरोप लगा दिया है जिसके सामने आने के बाद सभी हैरान हो गए हैं.

एक्ट्रेस ने पुलिस में लिखित शिकायत दर्ज करवाई है जिसमें उन्होंने प्रोजेक्ट मैनेजर के साथ एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर और मेकर्स के खिलाफ यौन शोषण करने का आरोप लगाया है.

टीवी का चर्चित शो पिछले 15 सालों से दर्शकों का फेवरेट है लेकिन अब इसे लेकर अच्छी खबरें सामने नहीं आ रही है पहले शैलेश लोढ़ा ने केस किया था और अब जेनिफर ने भी आरोप लगा दिए हैं. मीडिया के साथ बातचीत करते हुए एक्ट्रेस ने कहा कि 7 मार्च के बाद से उन्होंने शो की शूटिंग नहीं की है और इसका कारण भी उन्होंने बताया है.

एक्ट्रेस ने कहा कि 6 मार्च को उनके साथ कुछ ऐसा हुआ जिसे वह भूल नहीं पा रही है. उन्होंने बताया कि उस दिन उनकी एनिवर्सरी थी और वह अपने घर जाना चाहती थी और होली के समय उनकी बेटी भी उनके साथ वक्त गुजारना चाहती थी. जब उन्होंने हाफ डे लेकर घर जाने की बात कही तो प्रोजेक्ट मैनेजर ने मेकर्स के साथ मिलकर उनकी कार को रोका और धमकी दी. 

अपने साथ हुए इस व्यवहार को देखकर जब एक्ट्रेस ने कहा कि मैं इतने सालों से सीरियल में काम कर रही हूं आप लोग ऐसा नहीं कर सकते तो उन लोगों ने उन्हें डराया और धमकी दी इसलिए उन्होंने तीन लोगों के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज करवाया है. एक्ट्रेस का कहना है कि मेरे साथ बहुत बुरा बर्ताव किया गया है और यह सब सीसीटीवी में कैद है. जेनिफर ने बताया कि कई बार मेरा फायदा उठाने की कोशिश हुई है लेकिन मैंने इसे जाने दिया क्योंकि अगर मैं आवाज उठाती तो मेरा काम चला जाता.