बहराइच में बवाल जारी, प्रदर्शन हिंसक होने पर पुलिस ने लिया आंसू गैस और लाठीचार्ज का सहारा, इंटरनेट सेवा की बंद

बहराइच में बवाल जारी, प्रदर्शन हिंसक होने पर पुलिस ने लिया आंसू गैस और लाठीचार्ज का सहारा, इंटरनेट सेवा की बंद

बहराइचः बहराइच में बवाल जारी है. पथराव व फायरिंग के दौरान युवक की मौत के बाद हुआ बवाल बढ़ गया है. ऐसे में बहराइच में इंटरनेट सेवा बंद की गई है. देखते ही देखते विरोध प्रदर्शन हिंसक होता जा रहा है. प्रदर्शनकारियों ने हाईवे घेर दुकानों को आग के हवाले कर दिया है. और सड़कों पर प्रदर्शनकारियों का हुजूम दिख रहा है. 

बहराइच में बवाल को लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ एक्शन में आ गए है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने DGP से हालात की जानकारी ली है. आदित्यनाथ ने सख्त कार्रवाई के आदेश दिए है. योगी ने मामले पर रिपोर्ट मांगी है. शाम तक DGP बहराइच जा सकते है. इसके बाद योगी को शाम तक रिपोर्ट सौंपी जा सकती है. 

भारी बवाल को देखते हुए लाठीचार्ज किया गया. प्रदर्शन हिंसक होने पर पुलिस ने आंसू गैस और लाठीचार्ज का सहारा लिया. बहराइच एसपी वृंदा शुक्ला ने कहा कि जो आगजनी हुई है उस पर तेजी से काबू पाया जा रहा है. किसी भी तरह की जनहानि की खबर नहीं है, हालात काबू में है. 

बता दें कि मूर्ति विसर्जन के दौरान कल पथराव व फायरिंग हुई थी. जिसमें एक युवक की मौत हो गई. घटना के बाद हालात तनावपूर्ण हो गए. प्रदर्शनकारियों ने कई दुकानों और गाड़ियों में आग लगा दी. एक निजी अस्पताल में भी प्रदर्शनकारियों ने आग लगाई. जबकि दूसरी और युवक के परिजनों ने अंतिम संस्कार से इनकार कर दिया है.