Sajid Khan ने लिया Frah Khan का इंटरव्यू, लोटपोट हुए घरवाले

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में इन दिनों कंटेस्टेंट के घरवाले उनसे मिलने के लिए आ रहे हैं. बीते एपिसोड में भी एमसी स्टेन (MC Stan) की मां, अर्चना (Archana) के छोटे भाई और निमृत (Nimrit) के पापा पहुंचे. अलावा बिग बॉस ने साजिद (Sajid) को कन्फेशन रूम में बुलाया और कहा कि उन्हें अपनी बहन फराह खान (Farah Khan) का इंटरव्यू लेना है. साजिद वैसा ही करते हैं और ये बहुत ही मजेदार था.

यहां पर साजिद ने सबसे पहले फराह खान से सवाल किया कि क्या आप पुरुष हैं इसके जवाब में फराह ने कहा क्या आप हैं? ये सुनकर सभी हंसने लगते हैं. इसके बाद फराह ने बताया कि एक बार उन्होंने साजिद के सिर पर फ्राइंग पैन मार दिया था. इसके अलावा एक डांसर ने साजिद की पिटाई कर दी थी जिसके बाद फराह ने अपने दोस्त के साथ मिलकर उस डांसर की बाइक तोड़ दी थी.

यहां पर दोनों भाई बहन एक दूसरे की फिल्मों का नाम लेकर टांग खिंचाई करते हुए भी नजर आए. इस मजेदार इंटरव्यू को देखकर घरवाले भी हंस हंस कर लोटपोट हो गए. इसके बाद फरहा खान ने केक काट कर सबके साथ अपना जन्मदिन मनाया. सेलिब्रेशन के बाद बिग बॉस एक बार फिर घरवालों को फ्रीज कर देते हैं और फराह को घर से बाहर आने को कहते हैं.