Salman Khan ने ली नई बुलेटप्रूफ कार, लगातार मिल रही धमकियों के चलते किया फैसला

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी किसी की जान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं और इसके अलावा वह लगातार मिल रही धमकी के कारण भी चर्चा का विषय हैं. इसी बीच लगातार मिल रही धमकियों को देखते हुए एक्टर ने अपनी सुरक्षा के लिए कदम बढ़ाया है और अपने गाड़ियों के खेमे में नई एसयूवी को शामिल किया है.

सुरक्षा को मद्देनजर रखते हुए सलमान खान ने पेट्रोल एसयूवी को खरीदा है जिसे उन्होंने विदेश से इंपोर्ट करवाया है क्योंकि फिलहाल यह गाड़ी भारत में लॉन्च नहीं हुई है. इस गाड़ी की सबसे बड़ी खासियत यह है कि सुरक्षा के लिहाज से ही बेहतरीन हैं और हाल ही में भाई जान को इसका सफर करते हुए देखा गया.

सलमान खान की लग्जरी गाड़ियों की लिस्ट में अब इस गाड़ी का नाम भी जुड़ गया है हालांकि इसकी कीमत कितनी है इस बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है क्योंकि यह फिलहाल भारत में लॉन्च नहीं हुई है इसलिए उसके बारे में ज्यादा जानकारी उपलब्ध नहीं है.

सलमान एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे तो उन्हें इसी गाड़ी में सवार देखा गया. इसके अलावा उनके साथ टोयोटा फॉर्च्यूनर, महिंद्रा बोलेरो नियो जैसी गाड़ियां शामिल थे. वहीं पुलिस के अधिकारी भी उनके साथ नजर आए.