Salman Khan ने बताई फ्लॉप फिल्मों की वजह, डायरेक्टर्स और प्रोड्यूसर को लेकर कही ये बात

मुंबई : सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान (Kisi Ka Bhai Kisi Ki jaan) के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं. इसी बीच उन्हें एक अवार्ड शो की प्रेस कॉन्फ्रेंस में शामिल होते हुए देखा गया, जहां उन्होंने बॉलीवुड में ना चलने वाली फिल्मों पर बात करते हुए देखा गया.

यहां पर बॉलीवुड में बनने वाली फिल्में और ना चलने वाली फिल्मों पर बात करते हुए सलमान खान ने कहा कि अच्छी पिक्चर नहीं बनाओगे तो कैसे तक चलेगी सिंपल सी बात है. एक्टर ने कहा कि आजकल के जो प्रोड्यूसर और डायरेक्टर हैं वह बहुत कूल है और उन्हें लगता है कि हिंदुस्तान सिर्फ कोलाबा से अंधेरी तक बसा हुआ है। लेकिन ऐसा नहीं है दर्शक हिंदुस्तानी कंटेंट चाहते हैं पिछले कुछ समय में जो फिल्म में चली है उनकी सफलता की सिर्फ एक ही वजह है क्योंकि वो हिंदुस्तानी पिक्चर है।

सलमान खान ने हंसते हुए यह भी कहा कि मेरी फिल्म किसी का भाई किसी की जान 21 अप्रैल को रिलीज हो रही है देखने जाना मत भूलना जरूर देखना हमने बहुत मेहनत की है. इस क्लिप को भूल जाना वरना कहोगे कि बड़ी-बड़ी बातें कर रहा था और खुद कैसी पिक्चर लेकर आया है. इसके बाद सलमान जोर जोर से हंसने लगे और वहां मौजूद लोगों को भी हंसी आ गई. उनका ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.