Sawai Madhopur: 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला आया सामने, 6 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

बौंली(सवाई माधोपुर): क्षेत्र की एक गांव निवासी 16 वर्षीय किशोरी के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला सामने आया है. घटना को लेकर बौंली थाना पर विगत रात 6 लोगों के विरुद्ध प्रकरण दर्ज किया गया है. मामला बौंली थाना क्षेत्र का है.

डिप्टी मीना मीणा ने जानकारी देते हुए बताया कि विगत रात पीड़िता अपने पिता के साथ बौंली थाना पर पहुंची. पीड़ित के पिता ने बौंली थाना पर रिपोर्ट सौंपकर बताया कि 27 जून 2023 को रात्रि 1 बजे उसकी पुत्री घर के बाहर टॉयलेट करने गई हुई थी. तभी वहां आरोपी बाबूलाल मीणा निवासी खिरखड़ी व मुंशी रावत निवासी जटलाव उसकी पुत्री को पकड़कर जबरन मोटरसाइकिल पर बैठा कर बौंली के संस्कृत कॉलेज के पास एक किराए के कमरे में ले गए. 

कमरे में पहले से ही अन्य आरोपी जटलाव निवासी राजूलाल व नितेश मीणा कमरे में मौजूद थे. रिपोर्ट के मुताबिक चारों आरोपियों ने किशोरी के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया और अल सुबह 4:00 बजे पीड़िता को ट्रैक्टर में बैठाकर उसी के गांव में एक मकान पर लाकर बंद कर दिया. रिपोर्ट में पीड़ित पिता ने बताया कि उस मकान की रखवाली रामधन व उसके भाई रामकरण मीना ने की. साथ ही उसकी पुत्री को धमका कर जान से मारने की चेतावनी भी दी गई. 

पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई:
रिपोर्ट के अनुसार आरोपी रामधन ने पीड़िता के चाचा को मोबाइल पर धमकी दी कि उसकी भतीजी उसके मकान में बंद है. इसके बाद पीड़िता के चाचा बमुश्किल मकान पर पहुंचे और पीड़िता को आरोपियों के चंगुल से बचाया. पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती बताई. जिसके बाद पीड़ित पिता अपनी पुत्री को लेकर बौंली थाना पहुंचा. विगत रात सभी 6 आरोपियों के विरुद्ध रिपोर्ट पेश की. बौंली थाना पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत सामूहिक दुष्कर्म, अपहरण व अन्य धाराओं में प्रकरण दर्ज कर लिया है. वहीं मामले की जांच कर रही है. सीओ मीना मीणा के मुताबिक पीड़िता का मेडिकल करवा दिया गया है. वहीं आरोपियों की तलाश हेतु टीमें गठित कर दी गई है. बहरहाल पुलिस अन्य साक्ष्य जुटाकर मामले की तहकीकात में जुटी हुई है.