प्रेस कांफ्रेंस में दिखा Shahrukh-John का ब्रोमांस, सुनाए सेट के किस्से

मुंबई : फिल्म पठान (Pathaan) की स्टार कास्ट इन दिनों फिल्म को मिली सफलता मनाने में जुटी हुई है. बीते दिन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया. जहां पर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) ने जॉन अब्राहम (John Abraham) की तारीफ करते हुए बताया कि वह इस फिल्म की बैकबोन है और उन्होंने सेट पर बहुत मदद की है. 

शाहरुख खान ने कहा कि मुझे यह बात दिल से पता है कि पठान की बैकबोन जिम है. इसका किरदार जॉन ने निभाया है अगर फिल्म में जॉन को लोगे तो कपड़ों का खर्चा भी कम होगा बस एक कच्चा पहना दो. शाहरुख ने बताया कि मैं ठीक से बाइक स्टंट नहीं कर पाता हूं और मैं देख रहा था कि जॉन तीन-चार दिन से बहुत प्रैक्टिस कर रहा है. मुझे लगा कि वह सीखना चाहता है लेकिन बाद में मुझे पता चला कि यह वह मेरे लिए कर रहा था ताकि मुझे चोट ना लगे. इसके बाद शाहरुख ने जॉन को गले लगाया और गाल पर किस करते हुए उनके लिए गाना भी गाया.

इसके बाद दोनों को खाने के बारे में बात करते हुए भी देखा गया. शाहरुख ने बताया कि वो सब को पिज्जा खिलाते थे और जॉन पास्ता, इन्होंने जॉन से वो पास्ता ना खाने को भी कहा.

अब यह सवाल किया गया कि क्या बनाएगी तो सिद्धार्थ आनंद ने कहा कि अगर भगवान की मर्जी हुई तो जरूर आएगी. इस पर शाहरुख ने कहा कि अगर इन लोगों ने मेरे साथ काम किया तो ये मेरे लिए सम्मान की बात होगी. इस बार में बाल कमर जितने लंबे कर लूंगा, हम इसे ओर बेहतर बनाएंगे.