Pathaan में अपने किरदार के बारे में Shahrukh Khan ने किया खुलासा, बताई ये बात

मुंबई : शाहरुख खान (Shshrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) को लेकर दर्शकों में जबरदस्त उत्साह दिखाई दे रहा है. 4 साल बाद शाहरुख बड़े पर्दे पर वापसी कर रहे हैं और इस फिल्म को लेकर उनका कहना है कि 32 सालों से वह एक्शन हीरो बनने का सपना देख रहे थे जो अब पूरा होने जा रहा है.

पठान रिलीज होने से पहले यशराज फिल्म्स की ओर से एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें शाहरुख खान अपने दिल की बात कहते हुए दिखाई दे रहे हैं. वह कहते हैं कि 32 साल पहले फिल्म इंडस्ट्री में मैंने एक्शन हीरो बनने के लिए एंट्री ली थी लेकिन मैं नहीं बन पाया क्योंकि मुझे एक रोमांटिक हीरो बना दिया गया. मैं डीडीएलजे से प्यार करता हूं मैं राहुल, राज और उन सभी अच्छे लड़कों को बहुत चाहता हूं लेकिन मैं एक्शन हीरो बनना चाहता था इसलिए मेरा सपना साकार हो रहा है.

फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए शाहरुख ने कहा कि पठान एक सीधा साधा लड़का है. वह शरारती है टफ है लेकिन इसका दिखावा नहीं करता. वह इमानदार है और पूरी तरह से भारत मां को अपनी मां के रूप में देखता है. शाहरुख खान की फिल्म 25 जनवरी को हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होने जा रही है जिसमें दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी नजर आएंगे.