Aamir Ali के साथ रिश्ते पर भड़की Shamita Shetty, कही ये बात

मुंबई : बिग बॉस 15 की कंटेस्टेंट रही शमिता शेट्टी (Shamita Shetty) हाल ही में आमिर अली (Aamir Ali) के साथ डेटिंग की खबरों को लेकर सुर्खियों में आ गई थी. एक वीडियो में आमिर को शमिता के गाल पर किस करते हुए देखा गया था जिसके बाद इंटरनेट पर इनके अफेयर की चर्चा होने लगी थी. इन खबरों पर अब शमिता ने रिएक्शन दिया है. 

एक्ट्रेस ने ट्वीट करते हुए लिखा कि मैं अकेली हूं और बहुत खुश हूं. इस दौरान आमिर के साथ अपना नाम जोड़े जाने से वह थोड़ी नाराज भी नजर आई और ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा कि मैं समाज की मानसिकता से परेशान हूं. हर आदमी और हर काम को बिना समझे और जाने कोई भी फैसला ले लिया जाता है बातें की जाने लगती है.

एक्ट्रेस ने आगे यह भी कहा कि अब समय आ गया है जब इन बातों के बारे में अपना दिमाग खोल लिया जाए. सिंगल और हैप्पी होकर देश के कुछ महत्वपूर्ण मुद्दों पर ध्यान देते हैं. कमेंट सेक्शन में लोग एक्ट्रेस के समर्थन में भी उतरे हैं एक्यूजन ने कहा कि ये सिर्फ एक बकवास है और किसी भी रिश्ते की पुष्टि नहीं करता. दूसरे यूजर ने कहा कि आप चिंता ना करें हम आपके साथ हैं. आने वाले समय में एक्ट्रेस थे टेनेंट फिल्म में नजर आने वाली हैं.