शादी पर बात करती नजर आई Shehnaaz Gill, बोलीं- इन सब पर विश्वास नहीं

मुंबई : शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) अपने शो देसी वाइब्स विद शहनाज गिल को लेकर हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. आयुष्मान खुराना, विक्की कौशल समेत कई सितारे उनके इस शो पर पहुंच चुके हैं. हाल ही में भुवन बाम (Bhuvan Bam) इस शो पर पहुंचे और शहनाज उनसे मजेदार सवाल पूछती दिखाई दी.

 

इस दौरान शहनाज को शादी के मुद्दे पर बात करते हुए देखा गया. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें अब इस तरह की चीजों पर बिल्कुल भी विश्वास नहीं है वह सिर्फ इसलिए कमा रही है ताकि भविष्य में उन्हें किसी के आगे हाथ ना फैलाना पड़े. सभी जानते हैं कि शहनाज गिल सिद्धार्थ शुक्ला को पसंद करती थी बिग बॉस के घर में दोनों की दोस्ती हुई थी जो बाहर आकर और भी गहरी हो गई और शहनाज को कई मौके पर सिद्धार्थ के साथ घर बसाने की बातें करते हुए भी देखा गया था.

सिद्धार्थ और शहनाज दोनों के बीच प्यार पनप रहा था लेकिन नियति को कुछ और ही मंजूर था और 2 सितंबर 2021 को सिद्धार्थ ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया. इस बात का शहनाज को बहुत गहरा सदमा लगा था और उन्होंने बातचीत करना बंद कर दिया था लेकिन वक्त के साथ उन्होंने खुद को संभाला और अब अपने काम पर फोकस कर रही हैं.

शहनाज ने इस एपिसोड के दौरान यह भी कहा कि अब मुझे शादी वगैरह में विश्वास नहीं है. मुझे अभी लाइफ में बहुत आगे जाना है और बहुत सारा काम करना है लेकिन ऐसा नहीं कि मैं कमाया हुआ पैसा उड़ा दूं मुझे सेविंग करनी है. उन्होंने भुवन बाम को यह भी बताया कि मैंने हाल ही में नया घर लिया है आप वहां जरूर आना लेकिन वहां के कुछ रूल्स हैं. सोने से पहले बालों में तेल नहीं होना चाहिए और वॉशरूम नहीं जाना है क्योंकि उन्हें वह लोग नहीं पसंद है जो घर गंदा करते हैं.