राखी सावंत पर फिर भड़की शर्लिन चोपड़ा, कहा- साथ नहीं दे सकतीं तो शांत बैठे

मुंबई: ड्रामा क्वीन राखी सावंत और शर्लिन चोपड़ा की लड़ाई अब पुलिस स्टेशन तक पहुंच चुकी है. शर्लिन की शिकायत के बाद राखी इस वक्त मुंबई बॉलीवुड की गिरफ्त में हैं. बता दें कि शर्लिन ने राखी सावंत के खिलाफ कुछ महीने पहले ही शिकायत दर्ज कराई थी, और अब पुलिस ने उन्हें अपनी हिरासत में ले लिया है. 

वहीं गिरफ्तारी के बाद भी शर्लिन चोपड़ा राखी पर भड़की हुईं नजर आ रहीं हैं, उन्होंने First India Filmy संग बातचीत के दौरान कहा कि अगर राखी मुझे सपोर्ट नहीं कर सकतीं तो चुप बैठे, क्रिमिनल्स का साथ न दें.

शर्लिन ने कहा, "देखिए!! मेरी लड़ाई यौन शोषण और इसे करने वालों के खिलाफ है. लेकिन जब भी मैं साजिद खान या राज कुंद्रा के खिलाफ आवाज उठाती हूं तब राखी आकार कहती हैं कि मैं उनके भाइयों पर लांछन लगा रहीं हूं, और जबरन उनके भाइयों के चरित्र पर दाग लगा रहीं हूं. अगर पीड़ित महिला किसी पुरुष पर यौन शोषण का आरोप लगाती है तो उसके आरोपों की सच्चाई का जांच करने का अधिकार पुलिस को है. अगर आरोपियों की बहनों को दिक्कत होती है तो उन्हें पुलिस के पास जाना चाहिए. ऐसा न कर वो पीड़ित महिला के आपत्तिजनक फोटोज शेयर कर रहीं हैं और कहती हैं कि मेरे पास और भी बहुत कुछ दिखाने के लिए है."

उन्होंने आगे कहा, "मुझे समझ नहीं आता जो जंग मैं लड़ रहीं हूं, उसमें अगर राखी सावंत मेरा साथ नहीं दे सकतीं तो मेरे खिलाफ क्यों जा रहीं हैं. अपने भाइयों को बचाने के लिए वो ये सारे कांड कर रही है."