KKK 13 के बाद इस रियलिटी शो में नजर आएंगे Shiv Thakare, हाथ लगा बड़ा ऑफर

मुंबई : रियलिटी शो बिग बॉस के रनर अप शिव ठाकरे (Shiv Thakare) इस समय खतरों के खिलाड़ी (Khatron Ke Khiladi) की शूटिंग में बिजी हैं और इस शो के ऑन एयर होने से पहले उनकी झोली में एक और शो का ऑफर आ गया है. यहां से फ्री होते ही शिव के फैंस उन्हें एक और शो में काम करते हुए देखने वाले हैं.

शिव ने रियलिटी शो रोडीज के साथ अपनी शुरुआत की थी और अब उन्हें वापस यहीं पर देखा जाएगा. लेकिन इस बार वह कंटेस्टेंट नहीं बल्कि गेस्ट गैंग लीडर के रूप में यहां पर दिखाई देंगे. बताया जा रहा है कि वह जल्द ही सोनू सूद, प्रिंस नरूला, गौतम गुलाटी और रिया चक्रवर्ती के साथ रोडीज 19 में नजर आएंगे.

शो के सेट से उनकी एक तस्वीर लीक हुई है और इसके पहले ट्रेलर में उनकी झलक भी दिखाई गई थी जब उन्हीं की तरह दिखने वाला एक व्यक्ति मास्क पहन कर ऑडिशन रूम में एंट्री ले रहा था. उसकी आवाज भी शिव की तरह ही थी और अब यह सामने आ गया है कि वह शिव ही थे. 

बता दें कि गेस्ट गैंग लीडर के तौर पर शिव ने के खतरों के खिलाड़ी की शूटिंग पर जाने से पहले शूट कर लिया था. इसके पहले उन्हें बिग बॉस 16 के जरिए घर घर में पहचान मिली और वो मराठी सीजन के विजेता हैं