Sohail Khan ने की जख्मी महिला की मदद, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) के भाई सोहेल खान (Sohail Khan) लाइमलाइट से दूर रहना ज्यादा पसंद करते हैं. इन सब के बावजूद भी वह किसी ना किसी वजह से मीडिया के कैमरे में कैच हो ही जाते हैं। एक बार फिर उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह सड़क पर गिरी हुई जख्मी महिला की मदद करते दिखाई दे रहे हैं.

एक सेलिब्रिटी फोटोग्राफर के इंस्टाग्राम अकाउंट से सोहेल का यह वीडियो शेयर किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि एक्सीडेंट होने के बाद एक महिला सड़क के किनारे बैठी हुई है उसके पैर में काफी ज्यादा चोट लगी है और सोहेल खान अपने साथियों के साथ मिलकर महिला को गोद में उठाकर गाड़ी में बैठाते हैं और अस्पताल लेकर जाते हैं. वीडियो सामने आने के बाद सोहेल की दरियादिली की हर जगह तारीफ हो रही है.

सोहेल खान की इस दरियादिली को देखने के बाद लोग उनकी तारीफ करते हुए दिखाई दे रहे हैं. एक यूजर ने लिखा बहुत ही दरिया दिल व्यक्ति है. दूसरे यूजर ने लिखा पहली बार किसी आफ्टर को मदद करते हुए देख रहा हूं. एक अन्य यूजर ने कहा कि हमें ऐसे लोगों की बहुत जरूरत है. इसके अलावा और भी कई कमेंट इस वीडियो पर आए हैं.