Sona Mohapatra ने Shehnaaz Gill पर साधा निशाना, कही ऐसी बातें, भड़के यूजर्स

मुंबई : बॉलीवुड की सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) को हमेशा अपने बेबाक बयानों के चलते सुर्खियों में बना हुआ देखा जाता है. एक बार फिर वह चर्चा का हिस्सा बन गई हैं क्योंकि उन्होंने शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) के खिलाफ एक ऐसा ट्वीट कर दिया है जिसके लिए उन्हें ट्रोल किया जा रहा है.

फिल्म मीडिया पर सोना को शहनाज के बारे में बात करते हुए देखा गया. जहां उन्होंने एक्ट्रेस को लेकर कुछ ऐसी बातें कह दी हैं जो लोगों को बिल्कुल भी पसंद नहीं आ रही है. बीते दिनों शहनाज एक अवॉर्ड फंक्शन में पहुंची थी यह गाना गाने के दौरान जब उन्हें अजान की आवाज सुनाई दी तो वह चुप हो गई थी.

इसके अलावा सोना ने शहनाज गिल को बिग बॉस के घर में जाकर साजिद खान को सपोर्ट करने की बात पर भी ताना मारा है और लिखा है कि एक यौन शोषण के आरोपी को नेशनल टीवी पर दिखाया गया है काश वह अपनी बहनों की इज्जत रख लेती.

सिंगर की इन बातों को सुनने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स ने उन पर निशाना साधना शुरू कर दिया है और लोगों का कहना है कि सिर्फ शहनाज ही नहीं बल्कि कई कलाकारों ने साजिद खान का सपोर्ट किया है तो सिर्फ उन पर उंगली उठाई क्यों जा रही है. अपने खिलाफ की जा रही बातों पर सोना ने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ट्रोलर्स एक बार फिर जैकलीन जैसी एक्ट्रेस के लिए सपोर्ट करने की कोशिश कर रहे हैं. मैं इस तरह की लड़कियों को अच्छी तरह से पहचानती हूं जो शॉर्टकट के जरिए पैसा कमाती हैं. सोना की इस बात पर यूजर्स का जमकर गुस्सा फूटा है और उनका कहना है कि सिंगर एक्ट्रेस के नाम पर पॉपुलर होने की कोशिश करना बंद कर दे. इस मामले पर अब तक शहनाज ने कोई भी रिएक्शन नहीं दिया है.