AUS vs SA: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीसरे वनडे से पहले दक्षिण अफ्रीका को लगा बड़ा झटका, चोट के चलते ये खिलाड़ी टीम से हुआ बाहर

नई दिल्लीः ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका के टी20 सीरीज हारने के बाद अब दोनों टीमों के बीच वनडे सीरीज खेली जा रही है. जहां शुरुआती दो मैच में भी दक्षिण अफ्रीका को करारी हार का सामना करना है. और अब इसी बीच टीम के लिए एक और बुरे खबर सामने आ रही है. दक्षिण अफ्रीका को सीरीज के बीच में बड़ा झटका लगा है. 

दरअसल टीम के तेज गेंदबाज पीठ में दर्द की वजह से तीसरे वनडे से बाहर हो गये है. जिसकी जानकारी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने ट्विटर पर पोस्ट शेयर करते हुए दी. दरअसल वे दूसरे वनडे मैच के दौरान 5 ओवरों के बाद ही मैदान से बाहर हो गए थे. जहां टीम को दूसरा मैच 123 रनों से गंवाना पड़ा था. दूसरे वनडे में ऑस्ट्रेलिया ने पहले बैटिंग करते हुए 392 रन बनाए थे. इसके जवाब में अफ्रीकी टीम 269 रन बनाकर ऑल आउट हो गई थी. और अब खिलाड़ी को हुई इंजरी के चलते उन्हे तीसरे मैच से बाहर रखा गया है.
 
इससे पहले टी20 सीरीज गंवा चुकी है अफ्रीकाः
ऐसे में अनुभवी गेंदाबाज की टीम से बाहर होना टीम के लिए बड़ा झटका है. आस्ट्रेलिया के सामने अपने दो मैच हार चुकी टीम पर अब तीसरे मैच को लेकर भी बड़ा खतरा मंड़रा रहा है. क्योंकि सीरीज के शुरुआती दो मुकाबले में हार चुकी दक्षिण अफ्रीका पर अब अपनी लाज को लेकर भी बड़ी चुनौती है. 

ऑस्ट्रेलिया ने पहला वनडे 3 विकेट और दूसरा वनडे 123 रनों से जीता था. वहीं इससे पहले दोनों टीमों के बीच खेली गयी टी20 सीरीज में भी दक्षिण अफ्रीका को करारी शिकस्त के साथ क्लिन स्वीप होना पड़ा था. ऑस्ट्रेलिया ने पहला मैच 111 रनों से जीता था. इसके बाद दूसरे मुकाबले में 8 विकेट से जीत दर्ज की थी. टीम ने तीसरा मैच 5 विकेट से जीता था.