स्टार प्लस का नया शो चाशनी टेलीविजन पर है अब तक का सबसे मसालेदार शो, ट्विस्टेड कहानी का प्रोमो है इसका सबूत


मुंबई : स्टार प्लस अपने दर्शकों के लिए लुभावने और दिलचस्प कंटेंट देने के लिए जाना जाता है। जिसे देखते हुए कह सकते है कि यह एक ऐसा हब है जहां दर्शकों को अपने चहिते शोज के जरिए प्यार, ड्रामा, बदला जैसे हर तरह के इमोशन्स देखने का मौका मिलता है इस चैनल पर अनुपमा, ये रिश्ता क्या कहलाता है, तेरी मेरी डोरियां, इमली, ये है चाहतें, रज्जो और फालतू जैसे कई ऐसे कमाल के डोले सोप्स है, जो फैमिली ड्रामा और रोमांस पर फोकस करता है और साथ ही साथ दर्शकों को भरपूर एंटरटेन भी करता है।

अब चैनल अपने एक और नए शो चाशनी के साथ दर्शकों के लिए एक धामाकेदार या कहे की मसालेदार कहानी लेकर सामने आया है जो अपने नाम से एककम अलग है और मनोरंजन से भरपूर है स्क्रीन पर रिश्तों के एक बिग मिक्स को पेश करते हुए, यह शो दो बहनों, चांदनी और रोशनी के बीच एक असामान्य और उलझे हुए बंधन पर आधारित होगा।

इस नए शो के साथ स्टार प्लस एक नई और मसालेदार कहानी के जरिए भारतीय टेलीविजन में अपना लेवल और बढ़ा रहा है, जो दो बहनों पर बेस्ड है, जो बाद में सास-बहू बन जाती है। बहुत सारे ट्विस्ट और टर्न्स से भरपूर, स्टार प्लस दर्शकों के लिए एक नई कहानी लाने वाला है, जो इस नए शो चाशनी के साथ टेलीविजन पर पहले कभी नहीं देखी गई है. 

स्टार प्लस ने अपने सबसे मसालेदार शो चाशनी का प्रोमो रिलीज कर दिया है  प्रोमो में दो बहनों की कहानी दिखाई गई है जो भावनात्मक उतार-चढ़ाव से गुजरती हैं  रोशनी की भूमिका निभाने वाली अमनदीप सिद्धू, शो में एक फायर फाइटर हैं, जबकि चांदनी एक आज़ाद ख्यालात वाली रेबेल है। शो में एक घटना ने उनके इक्वेशन और रिश्ते से जुड़ी पूरी दुनिया बदल दी है . दरअसल, चांदनी जो कि छोटी बहन है, वह बड़ी बहन रोशनी की सास बन जाती है

चांदनी और रोशनी अपने रिश्ते में आए बदलाव के साथ कैसे तालमेल बिठाने वाली हैं?  दोनों बहनों के सास बहू बने रिश्तों के मसालेदार ट्विस्ट को देखने के लिए शो देखें.

चाशनी में अमनदीप सिद्धू और सृष्टि सिंह मुख्य भूमिका में हैं  शो का निर्माण संदीप सिकंद के सोल प्रोडक्शन द्वारा किया जा रहा है तो तैयार हो जाइए केवल स्टार प्लस पर भारतीय टेलीविजन के सबसे मसालेदार शो - चाशनी को देखने के लिए