सनी देओल की Gadar-2 आज सिनेमाघरों में रिलीज, फैंस दिखे काफी एक्साइटेड

नई दिल्लीः सनी देओल की गदर-2 आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है. फैंस की एक्साइटमेंट और एडवांस बुकिंग के चलते सुबह से ही सिनेमाघरों के बाहर दर्शकों की लंबी लाइन देखने को मिल रही है. फिल्म आज से 22 साल पहले रिलीज हुई गदर का सीक्वल है. वहीं ओपनिंग डे पर 'गदर 2' सनी देओल के करियर की सबसे बड़ी फिल्‍म बनकर भी उभरने वाली है.

देशभर में गदर 2 को 3500 से अध‍िक स्‍क्रीन्‍स पर रिलीज किया गया है. फिल्‍म का बजट 75-80 करोड़ रुपये के बीच है. यानी 100 करोड़ क्‍लब में एंट्री करते ही गदर 2 को बॉक्‍स ऑफिस पर हिट का दर्जा मिल जाएगा. जो जल्द ही संभव होता नजर आ रहा है. क्योंकि जिस तरह से फिल्‍म को रेस्‍पॉन्‍स मिला है उसके मुताबिक पहले वीकेंड में फिल्म 110-120 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है.  

गदर-2 के साथ फैंस को मिलेगी डबल ट्रीटः
गदर 2' के साथ शुक्रवार को अक्षय कुमार की 'ओएमजी 2' भी रिलीज हुई है. ऐसे में फैंस को आज डबल रिलीज की ट्रीट मिली है लेकिन ओपनिंग डे पर सनी देओल की फिल्‍म  इससे बहुत आगे रहने वाली है. जिस तरह फिल्‍म ने एडवांस बुकिंग से 17.60 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है. आकलन यही है कि पहले दिन 'गदर 2' बॉक्‍स ऑफिस पर 35 रुपये से अध‍िका नेट कलेक्‍शन आसानी से कर लेगी.