Tata Punch CNG आज होगी लॉन्च, कंपनी ने टीजर जारी कर दी जानकारी

नई दिल्लीः टाटा मोटर्स का पंच सीएनजी वैरिएंट आज लॉन्च होने जा रहा हैं. जिसकी जानकारी कंपनी ने खुद अपने सोशल मीडिय़ा के माध्यम से एक टीजर जारी करते हुए दी हैं जिसमें नीचे लिखा नजर आ रहा हैं एक दिन बचा है. टीजर में पंच सीएनजी के साथ-साथ टियागो और टिगोर भी नजर आ रही हैं इससे ये तो साफ हो गया हैं कि पंच सीएनजी के साथ आज इन दोनों कारों में कोई बड़ा अपडेट देखने को मिलने वाला हैं. 

टाटा पंच के सीएनजी वैरिएंट को 2023 के एक्सपो में प्रदर्शित किया गया था. इसके बाद से दर्शकों में इसकी लॉन्च को लकेर काफी उम्मीदे और इंतजार था जो आज खत्म होने जा रहा हैं. टाटा पंच के सीएनजी वैरिएंट के साथ टियागो और टिगोर में बड़ा अपडेट देखने को मिल सकता हैं. टाटा पंच सीएनजी फ्यूल ऑप्शन वाली ऑटोमेकर की पहली एसयूवी होगी. वहीं इस कार में माइक्रो एसयूवी में ट्विन-सिलेंडर टेक्नोलॉजी भी देखने को मिलेगी. खास बात यह है कि इसमें 30-लीटर के दो सीएनजी टैंक कार्गो स्पेस के नीचे दिए जाते हैं जहां पेट्रोल वर्जन में स्पेयर व्हील रखा जाता है. सीएनजी वैरिएंट में स्पेयर व्हील को गाड़ी के नीचे लगाया जाता है

पंच सीएनजी में देखने को मिलेगा कार्गो स्पेसः
इसके साथ पंच सीएनजी में कार्गो स्पेस भी मिलने वाला हैं. इसके साथ ही इसमें प्रोजेक्टर हेडलैंप, 16-इंच अलॉय व्हील, एक इलेक्ट्रिक सनरूफ, साथ ही एपल कारप्ले और एंड्रॉइड ऑटो के साथ 7-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, 6 एयरबैग, एबीएस और बहुत कुछ सहित सभी फीचर्स देखने को मिल सकते हैं.