सेल्स कौशल के विकास के गुर सीखने वालों के लिए यथार्थ किताब साबित होगी "बेचने की कला"

विभिन्न नेशनल इंटरनेशनल कंपनी में सेल्स का 15 वर्षो का अनुभव रखने वाले पुष्पेश सिंह ने किताब में अपने अनुभव के निचोड़ को पाठकों के समक्ष रखा है

- नेशनल और मल्टी नेशनल कंपनियों में सेल्स का लंबा अनुभव रखने वाले पुष्पेश सिंह लिखित पुस्तक ‘बेचने की कला’ उन व्यक्तियों के लिए एक अनिवार्य पुस्तक कहा जा सकता है, जो अपने सेल्स कौशल को बढ़ाने के लिए इच्छुक हैं.

याहू, ज़ी, एनडीटीवी, लिंक्डइन और गूगल जैसी प्रतिष्ठित कंपनियों में 15 से अधिक वर्षों के अनुभव के साथ एक अनुभवी सेल्स पेशेवर पुष्पेश सिंह द्वारा लिखित यह पुस्तक एक सफल सेल्स करियर बनाने के लिए अमूल्य अंतर्दृष्टि और रणनीति प्रदान करती है. यह पुस्तक सेल्स के स्पेक्ट्रम को कवर करती है, एक मजबूत कार्य नीति विकसित करने से लेकर अनुनय की जटिलताओं पर महारत हासिल करने तक के गुर इसमें दर्शाए गए हैं. विशेष रूप से यह पुस्तक केवल वित्तीय लाभ की खोज से परे है, जो किसी के काम में व्यक्तिगत संतुष्टि खोजने पर ध्यान केन्द्रित करते हुए दूसरों को उनकी सफलता में सहायता करती है. चाहे आप सेल्स के क्षेत्र में एक नौसिखिए हों या अपने करियर को ऊपर उठाने वाले एक महत्वाकांक्षी पेशेवर हों, ‘आर्ट ऑफ सेल्स’ ज्ञान का खजाना है, जो आपको अपने क्षेत्र में उत्कृष्टता प्राप्त करने के लिए सशक्त बनाएगी, इसलिए सेल्स के सभी उत्साही प्रोफेशनल्स को यह पुस्तक अवश्य पढ़नी चाहिए.

- लेखक पुष्पेश सिंह के बारे में :-

पुष्पेश सिंह एक पूर्ण करियर और जीवन प्राप्त करने में सहायक होने के लिए समर्पित एक प्रमुख सेल्स पेशेवर, मेंटर, और कोच हैं. भारत के उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद नाम छोटे शहर से, पुष्पेश ने अपने करियर की शुरुआत Ceasefire में फायर सेफ्टी सिलेंडर्स बेचकर की. एक कम प्रसिद्ध कॉलेज से स्नातक करने के बावजूद, उन्होंने LinkedIn, Yahoo, और वर्तमान में कैनेडा के टोरॉन्टो में Google जैसे प्रतिष्ठित ब्रांड के लिए काम किया. पुष्पेश की पेशेवर विकास के प्रति समर्पण उनके टॉप संस्थानों जैसे MIT-Sloan और IIM-Bangalore से पाठ्यक्रम और प्रमाणपत्रों के पूरा किए जाने से स्पष्ट होता है, जो उन्हें एक उच्च उत्पादक और सफल पेशेवर बनाता है.

http://authorpushpeshsingh.com/