विजय रथ पर सवार चैंपियंन टीम ने निकाली विक्ट्री परेड़, फैंस का उमड़ा हुजूम, इंडिया-इंडिया की सुनाई दी गूंज

नई दिल्लीः विश्व विजेता टीम इंडिया ने आज मुबंई में विक्ट्री शो निकाल. मुंबई के मरीन ड्राइव पर विक्ट्री परेड के दौरान फैंस ने पूरी टीम का स्वागत किया. हर कोई खिलाड़ियों की झलक पाने को बेताब नजर आया. खिलाड़ियों ने हाथ हिलाकर फैंस का धन्यवाद किया. टीम इंडिया के चैंपियंस विजय रथ में सवार होकर वानखेड़े पुहंची है. 

इस दौरान अनोखा नजारा देखने को मिला. सड़कों के दोनों ओर लाखों फैंस की भीड़ ने टीम का स्वागत किया. फैंस चैंपियंस टीम में अपने मन पसंद खिलाड़ी को देखने के लिए बेसर्बी से इंतजार करते नजर आए. हर किसी की आंखे अपने मन पंसद खिलाड़ी को ढूंढती दिखी. कोई हाथ में तिरंग लिए हुए है तो कोई टीम सपोर्ट में नारे लगा रहा था. 

ओपन बस में सवार चैंपियंस का जोश हाई नजर आ रहा. मोहम्मद सिराज, जसप्रीत बुमराह, युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव समेत सभी खिलाड़ी टीम बस पर सवार हुए. बीसीसीआई सचिव जय शाह और राजीव शुक्ला भी टीम बस मौजूद रहे. तो वहीं चहल और कुलदीप तिरंगा ओढ़े नजर आए. और इस गर्व के पल का आनंद लेते नजर आए.

टीम के खिलाड़ी विजय रथ पर सवार होकर फैंस के बीच जश्न मनाते दिखे. ये क्षण जिसको देखने को लिए लाखों की तादाद में लोगों का सैलाब उमड़ा. और हर कोई टीम की एक झलक पाने को बेताब नजर आया. मानो वर्ल्ड कप का फाइनल फैंस के बीच में आज ही खेला जा रहा हो. रोहित शर्मा की कप्तानी वाली भारतीय टीम के इंतजार में मुंबई की सड़कों पर लाखों फैंस जमा हो गए.