SI भर्ती प्रकरण को लेकर मंत्रियों की कमेटी की पहली बैठक संपन्न, मंत्री जोगाराम पटेल बोले-बहुत ही कलंकित करने वाला काल रहा

जयपुर: SI भर्ती प्रकरण को लेकर मंत्रियों की कमेटी की पहली बैठक संपन्न हुई. मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि बहुत ही कलंकित करने वाला काल रहा. डमी कैंडिडेट भर्ती परीक्षाओं में बैठे. अगली बैठक में और विस्तार से चर्चा होगी. भजनलाल सरकार जो कहा है वह करेगी. जिस स्थान पर बैठा हूं वहां व्यक्तिगत राय का महत्व नहीं है. 

मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि कांग्रेस के दिमाग में यह भी है कि उनके समय की परीक्षा में पेपर लीक हुए. कई तरीके से पेपर में धांधली हुई. जांच एजेंसियां ही बता पाएंगी कि कहां पर तार पहुंचे? उनके ही OSD ने प्रमाण सहित कहा कि पूर्व डिप्टी सीएम सहित कई साथियों के उस समय सीएम ने फोन टेप कराए. तो अंदाजा लगाइए कि कथनी और करनी में कितना अंतर है. अगले सप्ताह अच्छी न्यूज मिलेगी.

मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि डमी कैंडिडेट भर्ती परीक्षाओं में बैठे. RPSC सदस्य की संलिप्तता से ये सारे प्रकरण हुए. SIT गठन के बाद अनेक विषयों का टीम ने संकलन किया. RPSC की साख पर धब्बा लगा. परीक्षा रद्द करने या न करने को लेकर विचार आए. मंत्रियों की बैठक में कई तथ्यों की जानकारी हुई. कइयों की जानकारी करनी है. 

मंत्री जोगाराम पटेल ने कहा कि 10 अक्टूबर को फिर बैठक होगी. लेकिन कांग्रेस नेताओं के पेट में मरोड़ पड़ रहे वे अनर्गल बयान दे रहे. इंतजार कीजिये और भी मगरमच्छ पकड़े जाएंगे. आज हमारी परिचयात्मक बैठक थी. अगली बैठक में पूरा विवरण होगा. जो तथ्य आएंगे उसके हिसाब से कमेटी राय रखेगी.100 के पार पकड़े आरोपितों का आंकड़ा हो गया. SOG ने तथ्यात्मक विवरण रखा.